Home / Articles / MP के छतरपुर में बोरवेल में फंसे बालक को सुरक्षित निकाला

MP के छतरपुर में बोरवेल में फंसे बालक को सुरक्षित निकाला

MP के छतरपुर में बोरवेल में फंसे बालक को सुरक्षित निकाला   Image
  • Posted on 29th Jun, 2022 18:06 PM
  • 1429 Views

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बोरवेल में फंसे बालक को आखिर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बच्‍चे के बोरवेल में गिरने की खबर के बाद राहत एवं बचाव अभियान चलाया गया था। बोरवेल में लाइव कैमरे की मदद से बालक पर नजर रखी जा रही थी। - Child trapped in borewell in Chhatarpur, Madhya Pradesh rescued id="ram"> Last Updated: बुधवार, 29 जून 2022 (23:02 IST) हमें फॉलो करें छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर

Last Updated: बुधवार, 29 जून 2022 (23:02 IST)
हमें फॉलो करें
छतरपुर। के जिले में बोरवेल में फंसे को आखिर सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। बच्‍चे के बोरवेल में गिरने की खबर के बाद चलाया गया था। बोरवेल में लाइव कैमरे की मदद से बालक पर नजर रखी जा रही थी।
खबरों के अनुसार, बोरवेल में फंसे बालक दीपेंद्र यादव तक पहुंचने के लिए समानांतर गड्ढा खोदा गया था। बोरवेल में लाइव कैमरे की मदद से बालक पर नजर रखी जा रही थी। भोपाल स्थित राज्य मंत्रालय में अत्याधुनिक राज्य सिचुएशन रूम से गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. राजेश राजौरा राहत एवं बचाव कार्य पर नजर रखकर आवश्यक निर्देश दे रहे थे।

वहीं दूसरी ओर भी सतत रूप से बचाव कार्य की सूक्ष्मता से निरंतर मॉनिटरिंग कर रहे थे। घटना जिला मुख्यालय के पास स्थित नारायणपुर गांव की है। दीपेंद्र के पिता किसान हैं। घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस अधिकारियों का एक दल मौके पर पहुंच गया था।

MP के छतरपुर में बोरवेल में फंसे बालक को सुरक्षित निकाला View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post