Home / Articles / CBI Raids : बिहार में CBI अफसरों से बदसलूकी, लालू-राबड़ी के कई ठिकानों पर छापेमारी

CBI Raids : बिहार में CBI अफसरों से बदसलूकी, लालू-राबड़ी के कई ठिकानों पर छापेमारी

आरआरबी घोटाले में शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई की टीमों ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान राजद नेताओं की भीड़ राबड़ी देवी के आवास पर लग गई।सीबीआई की गाड़ी बाहर निकलने पर घेर लिया और उसे रोकने की भी कोशिश की गई। इतना ही नहीं सीबीआई अफसरों के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की गई। - CBI officers misbehaved during raids in Bihar id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 मई 2022 (21:49 IST) आरआरबी घोटाले में शुक्रवार को राजद

  • Posted on 20th May, 2022 16:35 PM
  • 1196 Views
CBI Raids : बिहार में CBI अफसरों से बदसलूकी, लालू-राबड़ी के कई ठिकानों पर छापेमारी   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 20 मई 2022 (21:49 IST)
आरआरबी घोटाले में शुक्रवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर की टीमों ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान राजद नेताओं की भीड़ राबड़ी देवी के आवास पर लग गई।सीबीआई की गाड़ी बाहर निकलने पर घेर लिया और उसे रोकने की भी कोशिश की गई। इतना ही नहीं सीबीआई अफसरों के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की गई।
खबरों के अनुसार, सीबीआई की छापेमारी के दौरान राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर RJD कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी की। अफसरों के साथ धक्कामुक्की और अभद्रता की। महिला अफसर को भी घेर लिया। इतना ही नहीं अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया।

आवास के अंदर जब छापेमारी चलती रही और बाहर राजद कार्यकर्ताओं ने गेट को तोड़ने की कोशिश की। सीबीआई की गाड़ी बाहर निकलने पर घेर लिया और उसे रोकने की भी कोशिश की गई। पुलिस वालों ने किसी तरह राजद कार्यकर्ताओं को हटाया।

वहीं दूसरी ओर आरजेडी नेताओं ने भी छापेमारी के दौरान सीबीआई टीम पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया। प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने आरोप लगाया कि सीबीआई ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ बदसलूकी की।

गौरतलब है कि सीबीआई की छापेमारी को लेकर जो जानकारी सामने आई है। उसके अनुसार आरोप हैं कि 2004 से 2009 तक जब लालू प्रसाद यादव रेलमंत्री थे, तब घोटाला हुआ था। इसी को लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया था।

Latest Web Story

Latest 20 Post