Home / Articles / अपमानजनक नारे को लेकर विहिप, बजरंग दल सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज

अपमानजनक नारे को लेकर विहिप, बजरंग दल सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज

अपमानजनक नारे को लेकर विहिप, बजरंग दल सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज   Image
  • Posted on 02nd Jul, 2022 09:36 AM
  • 1470 Views

गुरुग्राम। राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की हत्या के विरोध में यहां आयोजित एक रैली के दौरान एक समुदाय के विरुद्ध अपमानजनक नारे लगाने को लेकर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) एवं बजरंग दल के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।यह रैली 29 जून को आयोजित हुई थी। - Case registered against VHP and Bajrang Dal members for derogatory slogan id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (23:56 IST) हमें फॉलो करें गुरुग्राम।

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (23:56 IST)
हमें फॉलो करें
गुरुग्राम। राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की हत्या के विरोध में यहां आयोजित एक रैली के दौरान एक समुदाय के विरुद्ध अपमानजनक नारे लगाने को लेकर (विहिप) एवं के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।यह रैली 29 जून को आयोजित हुई थी।
पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि यह रैली 29 जून को आयोजित हुई थी तथा सोशल मीडिया पर साझा किए गए उसके वीडियो के आधार पर सिटी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक शरण ने कहा, सोशल मीडिया एवं कुछ यूट्यूब चैलनों पर साझा किए गए वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। हम तथ्यों का सत्यापन कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि भारतीय दंड संहिता की धाराएं 116, 153 ए, 295 ए, 34 एवं 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है।(भाषा)


अपमानजनक नारे को लेकर विहिप, बजरंग दल सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post