Home / Articles / जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बस के खाई में गिरी, 9 की मौत, 27 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बस के खाई में गिरी, 9 की मौत, 27 घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बस के खाई में गिरी, 9 की मौत, 27 घायल   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 00:23 AM
  • 1100 Views

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को एक मिनी बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 अन्य घायल हो गए। बस से करीब 36 यात्री सफर कर रहे थे और यह गली मैदान से पुंछ की तरफ जा रही थी। - bus falls in george in poonch, 9 dies id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (11:42 IST) हमें फॉलो करें जम्मू। जम्मू-कश्मीर

पुनः संशोधित बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (11:42 IST)
हमें फॉलो करें
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में बुधवार को एक मिनी बस के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 27 अन्य घायल हो गए।

बस से करीब 36 यात्री सफर कर रहे थे और यह गली मैदान से पुंछ की तरफ जा रही थी। हालांकि, सावजियान के सीमावर्ती इलाके में बरारी नाले के पास बस हादसे की शिकार हो गई। सेना, पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों द्वारा क्षेत्र में संयुक्त बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की।
उन्होंने ट्वीट किया, 'पुंछ के सावजियान में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदनाएं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए दिए जाएंगे। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को घायलों को सर्वश्रेष्ठ इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया है।'

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बस के खाई में गिरी, 9 की मौत, 27 घायल View Story

Latest Web Story