Home / Articles / BSF जवानों ने जम्मू में पाकिस्तानी ड्रोन पर चलाईं गोलियां

BSF जवानों ने जम्मू में पाकिस्तानी ड्रोन पर चलाईं गोलियां

जम्मू। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने शनिवार तड़के पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक ड्रोन पर कई गोलियां बरसाईं जिससे उसे वापस जाना पड़ा। उन्होंने बताया कि इलाके में यह सुनिश्चित करने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया गया है कि ड्रोन से कोई हथियार या मादक पदार्थ न गिराया गया हो। - BSF jawans opened fire on Pakistani drone in Jammu id="ram"> Last Updated: शनिवार, 14 मई 2022 (10:30 IST) जम्मू। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल

  • Posted on 14th May, 2022 05:10 AM
  • 1023 Views
BSF जवानों ने जम्मू में पाकिस्तानी ड्रोन पर चलाईं गोलियां   Image
Last Updated: शनिवार, 14 मई 2022 (10:30 IST)
जम्मू। अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तैनात सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने शनिवार तड़के पाकिस्तान की ओर से आ रहे एक ड्रोन पर कई गोलियां बरसाईं जिससे उसे वापस जाना पड़ा। उन्होंने बताया कि इलाके में यह सुनिश्चित करने के लिए व्यापक तलाशी अभियान चलाया गया है कि ड्रोन से कोई हथियार या मादक पदार्थ न गिराया गया हो।

बीएसएफ के उपमहानिरीक्षक (जम्मू फ्रंटियर) एसपी संधू ने कहा कि शनिवार तड़के चौकन्ने बीएसएफ जवानों ने आसमान में चमकती रोशनी देखी और अरनिया इलाके में तत्काल उसकी दिशा में गोलियां चलाईं जिससे को वापस लौटना पड़ा। इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।
अधिकारियों के मुताबिक बीएसएफ जवानों ने तड़के करीब 4.45 बजे पाकिस्तानी ड्रोन को देखा और उसे नीचे लाने के लिए करीब 8 गोलियां चलाईं। हालांकि ड्रोन हवा में कुछ मिनटों तक मंडराने के बाद वापस चलागया। आरएस पुरा सेक्टर के तहत आने वाले इलाके में सघन तलाशी अभियान चल रहा है।

गौरतलब है कि अरनिया में यह 7 दिनों के भीतर इस तरह की दूसरी घटना है। 7 मई को भी बीएसएफ ने इसी इलाके में एक पाकस्तानी ड्रोन पर गोलियां चलाई थीं।

Latest Web Story

Latest 20 Post