Home / Articles / BJP का गुजरात चुनाव से पहले 200 करोड़ से अधिक का चंदा एकत्र करने का लक्ष्य

BJP का गुजरात चुनाव से पहले 200 करोड़ से अधिक का चंदा एकत्र करने का लक्ष्य

अहमदाबाद। भाजपा की गुजरात इकाई ने खुद को वित्तीय रूप से मजबूती देने के मद्देनजर राज्य में इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से 200 करोड़ रुपए एकत्र करने की योजना बनाई है। एक पार्टी पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। - BJP will collect 200 crore donations id="ram"> Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (23:45 IST) अहमदाबाद। भाजपा की गुजरात इकाई ने खुद को वित्तीय

  • Posted on 23rd May, 2022 19:00 PM
  • 1080 Views
BJP का गुजरात चुनाव से पहले 200 करोड़ से अधिक का चंदा एकत्र करने का लक्ष्य   Image
Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (23:45 IST)
अहमदाबाद। भाजपा की ने खुद को वित्तीय रूप से मजबूती देने के मद्देनजर राज्य में इस साल के अंत में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव से पहले अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से 200 करोड़ रुपए एकत्र करने की योजना बनाई है। एक पार्टी पदाधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
ALSO READ:

भाजपा ने पूर्वोत्तर में ‘भ्रष्टाचार की संस्कृति’ को खत्म किया: अमित शाह

भाजपा प्रदेश महासचिव रजनी पटेल ने कहा कि पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए पार्टी केवल बैंक चेक के जरिए ही चंदा स्वीकार करेगी। गांधीनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की अध्यक्षता में हुई पार्टी की कार्यकारी समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया।


बैठक के बाद पटेल ने कहा कि बैठक के दौरान पाटिलजी ने प्रस्ताव किया कि आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ता चंदा एकत्र करने के काम में सक्रिय योगदान दें। इसके बाद फैसला किया गया कि पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से चंदा एकत्र किया जाएगा। हमारे कार्यकर्ता लोगों से मिलेंगे और उनसे पार्टी के लिए चंदा देने का आग्रह करेंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post