Home / Articles / ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हिंसक झड़प

ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हिंसक झड़प

ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हिंसक झड़प   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 16:38 PM
  • 1139 Views

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रस की सरकार के खिलाफ मंगलवार को कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की भी खबर है। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस और वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। - bjp protest against mamata government in kolkata id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (14:19 IST) हमें फॉलो करें कोलकाता। पश्चिम

पुनः संशोधित मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (14:19 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रस की सरकार के खिलाफ मंगलवार को कोलकाता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की भी खबर है। बताया जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया।

भ्रष्टाचार के खिलाफ किए गए इस प्रदर्शन में वरिेष्ठ भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी समेत, लॉकेट चटर्जी, राहुल सिन्हा आदि वरिष्ठ अधिकारी शामिल थे। बताया जा रहा है कि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस और वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया।

यह भी कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव किया। पुलिस ने शुभेंदु अधिकारी, लॉकेट चटर्जी, राहुल समेत कई भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

ममता सरकार के खिलाफ कोलकाता में प्रदर्शन, भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हिंसक झड़प View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post