Home / Articles / नोएडा में BJP नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से किया दुर्व्‍यवहार, महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग

नोएडा में BJP नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से किया दुर्व्‍यवहार, महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग

नोएडा में BJP नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से किया दुर्व्‍यवहार, महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 14:06 PM
  • 1234 Views

नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने नोएडा में एक महिला से दुर्व्यवहार और मारपीट करने के आरोप में एक नेता की गिरफ्तारी की मांग की है। महिला आयोग ने कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है। - BJP leader misbehaved with woman in Noida, Women's Commission demands arrest id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (19:21 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। राष्ट्रीय महिला

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (19:21 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। (एनसीडब्ल्यू) ने नोएडा में एक महिला से और मारपीट करने के आरोप में एक नेता की गिरफ्तारी की मांग की है। महिला आयोग ने कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है।
आरोपी श्रीकांत त्यागी ने भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा का सदस्य होने का दावा किया है और सोशल मीडिया पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी तस्वीरें भी सामने आईं, लेकिन मामले के बाद से पार्टी की स्थानीय इकाई ने उनसे दूरी बना ली है।

यह घटना हाल में नोएडा के सेक्टर-93 बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हुई। त्यागी यहां पौधरोपण करना चाहते थे, लेकिन महिला ने नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए इसका विरोध किया। हालांकि नेता ने दावा किया कि ऐसा करना उनका अधिकार है।

इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें से एक में त्यागी महिला के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करते और मारपीट करते दिख रहे हैं। नेता ने महिला के पति के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए अपमानजनक टिप्पणी की।

महिला आयोग ने एक ट्वीट में कहा कि उसने घटना का संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच सुनिश्चित करने के लिए पत्र भी लिखा है।

महिला आयोग ने ट्वीट किया, एनसीडब्ल्यू ने एक महिला से मारपीट के आरोप में प्राथमिकी दर्ज किए जाने और गिरफ्तारी करने की भी मांग की है। आयोग ने बताया कि उसने महिला को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए भी पुलिस को पत्र लिखा है।(भाषा)
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

नोएडा में BJP नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला से किया दुर्व्‍यवहार, महिला आयोग ने की गिरफ्तारी की मांग View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post