Home / Articles / नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता ने युवती से किया रेप, 2 लाख रुपए भी हड़पे

नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता ने युवती से किया रेप, 2 लाख रुपए भी हड़पे

नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता ने युवती से किया रेप, 2 लाख रुपए भी हड़पे   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 11:27 AM
  • 1421 Views

जबलपुर के भाजपा नेता पर 28 वर्षीय युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर रेप और पैसा ऐंठने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित युवती ने जबलपुर भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शशिकान्त सोनी पर रेप का आरोप लगाया है। - BJP leader accused of raping girl id="ram"> विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (16:37 IST) हमें फॉलो करें

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: शुक्रवार, 23 सितम्बर 2022 (16:37 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। जबलपुर के भाजपा नेता पर 28 वर्षीय युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर और पैसा ऐंठने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की शिकायत पर भोपाल पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ रेप सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित युवती ने जबलपुर भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शशिकान्त सोनी पर रेप का आरोप लगाया है।

पीड़िता का आरोप है कि जबलपुर नगर निगम कार्यालय में नौकरी का फॉर्म भरने के दौरान उसकी पहचान भाजपा नेता से हुई थी जिसके बाद भाजपा नेता ने भोपाल से उसे नौकरी दिलाने का वादा किया और दो लाख रूपए की मांग की। जिसके बाद भाजपा नेता पीड़िता को भोपाल लेकर आय़ा और टीटीनगर इलाके में कार में रेप किया।


पीड़िता का कहना है कि भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के पूर्व जिला संयोजक शाशिकान्त सोनी ने युवती को सरकारी नोकरी दिलवाने के झांसा दिया और उसे अपनी कार से भोपाल लेकर आया और दिनभर घूमता रहा। इसके बाद रात को टीटी नगर स्टेडियम के पीछे उसने कार में रेप किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर वापस जबलपुर ले गया और हाईवे पर अकेला छोड़ दिया।

पीड़िता का दावा है कि आऱोपी भाजपा नेता ने नौकरी दिलाने के नाम पर उससे दो लाख रूपए भी हड़प लिए। पीड़िता ने भोपाल आकर आरोपी शाशिकान्त सोनी के खिलाफ दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता ने युवती से किया रेप, 2 लाख रुपए भी हड़पे View Story

Latest Web Story