Home / Articles / भाजपा का हमला, बताया- किस तरह वसूली करते हैं केजरीवाल?

भाजपा का हमला, बताया- किस तरह वसूली करते हैं केजरीवाल?

भाजपा का हमला, बताया- किस तरह वसूली करते हैं केजरीवाल?   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 03:41 AM
  • 1152 Views

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मंगलवार को शराब घोटाले पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि घोटाले के आरोपी मुख्यमंत्री केजरीवाल के करीबी है। उन्होंने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है? - bjp attacks kejriwal on corruption id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (12:51 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। भाजपा

पुनः संशोधित मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (12:51 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मंगलवार को शराब घोटाले पर दिल्ली की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि घोटाले के आरोपी मुख्यमंत्री केजरीवाल के करीबी है। उन्होंने कहा कि जुड़ रही है कड़ी, पास आ रही है हड़कड़ी।

उन्होंने कहा कि स्टिंग ऑपरेशन से स्पष्ट हो चुका है कि अरविंद केजरीवाल किस तरह से वसूली करते हैं। काला धन किस तरह अर्जित करते हैं और किस तरह जनता को लूटा जाता है?

भाटिया ने केजरीवाल पर जनता को लूटने का आरोप लगाते हुए उन लोगों की लिस्ट जारी की जिन्हें नई शराब नीति में ठेके जारी किए गए।
आप को कट्टर भ्रष्ट पार्टी बताते हुए कहा कि ठेके पाने वाले आप के करीबी हैं। एक आप उम्मीदवार को भी ठेका दिया गया। ठेका देने में कमिशन खाया गया। भाजपा ने एक बार फिर सवाल किया‍ कि अगर शराब नीति अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लिया गया?

भाजपा का हमला, बताया- किस तरह वसूली करते हैं केजरीवाल? View Story

Latest Web Story