Home / Articles / महाराष्ट्र : MLC चुनाव में भाजपा-शिवसेना आमने-सामने

महाराष्ट्र : MLC चुनाव में भाजपा-शिवसेना आमने-सामने

मुंबई। महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के बाद अब भाजपा और शिवसेना एमएलसी चुनाव के लिए आमने-सामने है। पिछले हफ्ते राज्यसभा चुनाव में भाजपा से​ पिछड़ने के बाद महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने एमएलसी चुनाव के लिए सतर्क रहने का फैसला किया है। - BJP and Shiv Sena are face to face for MLC elections id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (18:54 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। महाराष्ट्र में

  • Posted on 18th Jun, 2022 13:36 PM
  • 1135 Views
महाराष्ट्र : MLC चुनाव में भाजपा-शिवसेना आमने-सामने   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (18:54 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के बाद अब भाजपा और शिवसेना के लिए आमने-सामने है। पिछले हफ्ते राज्यसभा चुनाव में भाजपा से​ पिछड़ने के बाद महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के शीर्ष नेताओं ने एमएलसी चुनाव के लिए सतर्क रहने का फैसला किया है।
महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव से पहले शिवसेना ने अपने विधायकों को पूर्वोत्तर मुंबई के पवई में एक लग्जरी होटल में ले जाने का फैसला किया है। महाविकास अघाड़ी (एमवीए) का नेतृत्व करने वाली पार्टी ने अपने विधायकों को शीर्ष नेताओं के साथ बैठक के लिए शुक्रवार को बुलाया था।

भाजपा ने 5 उम्मीदवार प्रवीण दरेकर, प्रसाद लड़, पूर्व मंत्री राम शिंदे, श्रीकांत भारतीय और उमा खापरे को नामित किया है। एमवीए के दूसरे सबसे बड़े घटक दल एनसीपी ने​ परिषद के अध्यक्ष रामराजे नाइक निंबालकर और पूर्व भाजपा नेता एकनाथ खडसे को अपना उम्मीदवार नामित किया है, जो 2020 में शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो गए थे।

Latest Web Story

Latest 20 Post