Home / Articles / मुंबई जा रहे विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, वापस पहुंचाया वाराणसी

मुंबई जा रहे विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, वापस पहुंचाया वाराणसी

मुंबई जा रहे विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, वापस पहुंचाया वाराणसी   Image
  • Posted on 05th Aug, 2022 20:36 PM
  • 1398 Views

नई दिल्ली। मुंबई के लिए रवाना होने के बाद विस्तारा एयरलाइन की उड़ान को शुक्रवार को पक्षी के टकराने के कारण वाराणसी स्थित हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा। विमान का रेडोम क्षतिग्रस्त हो गया। दिल्ली से वाराणसी के लिए एक अतिरिक्त विमान भेजा गया ताकि यात्रियों को मुंबई पहुंचाया जा सके। - Bird collides with Mumbai-bound Vistara plane id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (01:34 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। मुंबई के लिए

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (01:34 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। मुंबई के लिए रवाना होने के बाद की उड़ान को शुक्रवार को पक्षी के टकराने के कारण वाराणसी स्थित हवाई अड्डे पर लौटना पड़ा। विमान का रेडोम क्षतिग्रस्त हो गया। दिल्ली से वाराणसी के लिए एक अतिरिक्त विमान भेजा गया ताकि यात्रियों को मुंबई पहुंचाया जा सके।
एयरलाइन ने यह जानकारी दी। देश में दो दिनों के अंदर विमान से पक्षी के टकराने की यह दूसरी घटना है। चंडीगढ़ जा रहे गो फर्स्ट के एक विमान को बृहस्पतिवार सुबह अहमदाबाद वापस आना पड़ा, क्योंकि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद इससे एक पक्षी टकरा गया था।

सूत्रों ने कहा कि विस्तारा की यूके 622 उड़ान शुक्रवार को मुंबई जा रही थी, लेकिन इससे एक पक्षी टकरा गया, जिससे उसका रेडोम क्षतिग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि इसके बाद विमान को वाराणसी वापस लाया गया।

एक बयान में एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा, पांच अगस्त, 2022 को वाराणसी से मुंबई जाने वाली विस्तारा उड़ान यूके 622 प्रस्थान के दौरान एक पक्षी के टकराने के कारण वाराणसी वापस आई। दिल्ली से वाराणसी के लिए एक अतिरिक्त विमान भेजा गया ताकि यात्रियों को मुंबई पहुंचाया जा सके।(भाषा)

मुंबई जा रहे विस्तारा के विमान से टकराया पक्षी, वापस पहुंचाया वाराणसी View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post