बंगाल ट्रेन हादसे का दर्दनाक वीडियो, 9 यात्रियों की मौत व 40 घायल

बंगाल ट्रेन हादसे का दर्दनाक वीडियो, 9 यात्रियों की मौत व 40 घायल   Image

कोलकाता/सिलीगुड़ी। गुरुवार शाम को 5 बजे के करीब बंगाल के जलपाईगुड़ी के पास बीकानेर एक्सप्रेस की 12 बोगियां बेपटरी हो गईं। हादसे में 4-5 बोगियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। इस ट्रेन हादसे में अब तक 9 यात्रियों की मौतों की पुष्टि हो चुकी है। id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (09:27 IST) कोलकाता/सिलीगुड़ी। गुरुवार शाम को 5 बजे के

Last Updated: शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (09:27 IST)
कोलकाता/सिलीगुड़ी। गुरुवार शाम को 5 बजे के करीब बंगाल के जलपाईगुड़ी के पास बीकानेर एक्सप्रेस की 12 बोगियां बेपटरी हो गईं। हादसे में 4-5 बोगियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। इस ट्रेन हादसे में अब तक 9 यात्रियों की मौतों की पुष्टि हो चुकी है।
ALSO READ:

नए साल में रेलवे यात्रियों को बड़ा झटका! महंगा होने वाला है टिकट

51 एम्बुलेंस राहत और बचाव कार्य में लगी हैं। 40 घायलों को मयनागुड़ी और जलपाईगुड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर अंधेरा होने के कारण काम करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिलीगुड़ी, जलपाईगुड़ी, धुपगुड़ी से दमकलकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस बीच 200 से अधिक बीएसएफ के जवान बचाव अभियान को अंजाम देने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अभी 36 लोग घायल हैं। बचाव कार्य में स्थानीय पुलिस, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ के अलावा स्थानीय लोग भी मदद कर रहे हैं।
इधर इस हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बातचीत कर घटना की जानकारी ली है। वहीं, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायल यात्रियों को जल्द से जल्द समुचित उपचार मुहैया कराने का निर्देश दिया है। ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से बात की है और उन्हें बचाव कार्यों से अवगत कराया है। मैं व्यक्तिगत रूप से त्वरित बचाव कार्यों के लिए स्थिति की निगरानी कर रहा हूं।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.