Home / Articles / नीतीश कुमार से बोले आरसीपी सिंह- आप क्या किसी को नेता बनाएंगे, मेरी औकात मुख्यमंत्री से ज्यादा

नीतीश कुमार से बोले आरसीपी सिंह- आप क्या किसी को नेता बनाएंगे, मेरी औकात मुख्यमंत्री से ज्यादा

नीतीश कुमार से बोले आरसीपी सिंह- आप क्या किसी को नेता बनाएंगे, मेरी औकात मुख्यमंत्री से ज्यादा   Image
  • Posted on 20th Sep, 2022 03:23 AM
  • 1203 Views

पटना। आरसीपी सिंह (RCP Singh) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच वाकयुद्ध चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इन्हीं सब के बीच अब आरसीपी सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उनकी हैसियत याद दिला दी है। पत्रकारों के बीच आरसीपी सिंह ने कहा कि मेरी हैसियत नीतीश कुमार को मालूम है। - bihar politics rcp singh targeted cm nitish kumar bjp jdu id="ram"> Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (23:21 IST) हमें फॉलो करें पटना। आरसीपी सिंह (RCP Singh) और

Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (23:21 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। आरसीपी सिंह (RCP Singh) और मुख्यमंत्री के बीच चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इन्हीं सब के बीच अब आरसीपी सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को उनकी हैसियत याद दिला दी है। पत्रकारों के बीच आरसीपी सिंह ने कहा कि मेरी हैसियत नीतीश कुमार को मालूम है। मैं उस वक्त आईएस था जब वे सड़कों पर घूम रहे थे। आरसीपी सिंह ने कहा कि उनकी औकात मुख्यमंत्री से ज्यादा है।
ALSO READ:

एकनाथ शिंदे ने उद्धव खेमे पर बोला निशाना, बोले- धमाकों के दोषियों से सहानुभूति रखने से बेहतर है मोदी और शाह का एजेंट होना
आरसीपी सिंह ने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए कहा कि उन्होंने आज तक इंजीनियरिंग पास करने के बाद कोई परीक्षा दी थी? आरसीपी सिंह ने सख्त लहजे में कहा कि आप (नीतीश कुमार) किसी को नेता क्या बनाएंगे? 1977 में जब एमएलए का टिकट मिला तो आपकी क्या औकात थी है, हार गए थे। आरसीपी ने आगे कहा कि 1980 में क्या औकात थी, उस समय भी हार गए थे।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि आपके (नीतीश कुमार) मन में कुंठा है तो आप कुंठा से ग्रसित हैं। लोकतंत्र में श्रीमान मुख्यमंत्री जी सभी की हैसियत बराबर होती है। आप मुख्यमंत्री क्यों हैं, क्योंकि जनता ने आप को चुना है।

नीतीश कुमार से बोले आरसीपी सिंह- आप क्या किसी को नेता बनाएंगे, मेरी औकात मुख्यमंत्री से ज्यादा View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post