Home / Articles / बिहार के मंत्री जी ने कहा, ‘मोदी जी की वजह से आप सब जिंदा हैं’, वीडियो हो गया वायरल

बिहार के मंत्री जी ने कहा, ‘मोदी जी की वजह से आप सब जिंदा हैं’, वीडियो हो गया वायरल

बिहार के मंत्री जी ने कहा, ‘मोदी जी की वजह से आप सब जिंदा हैं’, वीडियो हो गया वायरल   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 08:36 AM
  • 1120 Views

एक वीडियो में, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘आज अगर आप सभी जिंदा हैं, तो नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हो।’ वीडियो संभवत: पिछले हफ्ते मुजफ्फरपुर जिले में बनाया गया, जहां से राय ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘विकास का काम हो रहा है। लोगों की और आकांक्षाएं हैं। - Bihar minister said, You are all alive because of Modi ji id="ram"> Last Updated: सोमवार, 1 अगस्त 2022 (13:39 IST) हमें फॉलो करें पटना, बिहार के मंत्री और भाजपा

Last Updated: सोमवार, 1 अगस्त 2022 (13:39 IST)
हमें फॉलो करें
पटना, बिहार के मंत्री और भाजपा नेता राम सूरत राय कोविड-19 वैश्विक महामारी से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों की सराहना की है। पीएम मोदी की इस तारीफ के बाद वे सुर्खियों में आ गए हैं। उनका यह बयान सोशल मीडिया में वारयरल हो रहा है।

एक वीडियो में, राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं, ‘आज अगर आप सभी जिंदा हैं, तो नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हो।’ वीडियो संभवत: पिछले हफ्ते मुजफ्फरपुर जिले में बनाया गया, जहां से राय ताल्लुक रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘विकास का काम हो रहा है। लोगों की और आकांक्षाएं हैं।

मैं आपको विश्वास दिलाता हूं। सरकार एक व्यवस्था के तहत चलती है। जानमाल और आपदा की व्यवस्था करने के बाद जो राशि बचती है, उससे विकास कार्य किया जाता है। पिछले दो-तीन साल में कोरोना (वायरस संक्रमण) के कारण अर्थव्यवस्था बिगड़ी है। पाकिस्तान और अन्य जगहों पर कोविड द्वारा की गई तबाही को देखें। हम लोग प्रधानमंत्री द्वारा टीके लगवाए जाने और अर्थव्यवस्था को संभालने के कारण बच गए।

मंत्री हाल के दिनों में इस तरह की कई टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहे हैं। इससे पूर्व राय ने केंद्र की सशस्त्र बल में भर्ती की ‘अग्निपथ’ योजना का विरोध कर रहे लोगों को कथित तौर पर ‘आतंकी’ करार दिया था। मंत्री ने पिछले महीने 100 से अधिक अधिकारियों के तबादलों और पदस्थापन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ‘वीटो’ के खिलाफ अपने आक्रोश के कारण भी सुर्खियां बटोरी थीं। (भाषा)

बिहार के मंत्री जी ने कहा, ‘मोदी जी की वजह से आप सब जिंदा हैं’, वीडियो हो गया वायरल View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post