कोरोना पॉजिटिव हुए विशाल कोटियन, 'बिग बॉस 15' में करने वाले थे वाइल्ड कार्ड एंट्री!

कोरोना पॉजिटिव हुए विशाल कोटियन, 'बिग बॉस 15' में करने वाले थे वाइल्ड कार्ड एंट्री!   Image

देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। इस महामारी की चपेट में कई सेलेब्स भी आ रहे हैं। बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रह चुके विशाल कोटियन भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (17:23 IST) देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा

पुनः संशोधित सोमवार, 10 जनवरी 2022 (17:23 IST)
देश में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है। इस महामारी की चपेट में कई सेलेब्स भी आ रहे हैं। के कंटेस्टेंट रह चुके भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

विशाल कोटियन ने लिखा, 'मेरी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझमे लक्षण नहीं हैं और पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहा हूं। मैं खुद को आइसोलेट कर लिया है और मेरे डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल्स द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं। अगर आप मेरे कॉन्टेक्ट मे आए हैं तो विनती है कि जल्दी से अपना टेस्ट करवा लें। सभी सेफ रहिए।

बता दें कि बीते‍ दिनों ही खबरें आई थी कि विशाल कोटियन बिग बॉस 15 के अंदर वाइल्ड कार्ड के जरिए दोबारा एंट्री लेने वाले हैं। लेकिन अब वह दोबारा ही बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।
बिग बॉस के घर में विशाल का शमिता शेट्टी के साथ अच्छा बॉन्ड दिखता था। वो उन्हें अपनी बहन मानते थे। घर में रहने के दौरान उनकी तेजस्वी प्रकाश और उमर रियाज से भी अच्छी दोस्ती थी। शो में दर्शकों को विशाल का देसी अंदाज काफी पसंद आता था।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.