Home / Articles / बिहार में बड़ा नाव हादसा, कई लोगों के मारे की आशंका

बिहार में बड़ा नाव हादसा, कई लोगों के मारे की आशंका

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक नाव नदी में पलट गई है। नाव में 24 लोग सवार थे। ये सभी लोग नदी पार खेती करने जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि नाव पलटने के बाद 2 महिला समेत 3 लोगों की डूबकर मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग अभी भी लापता है। घटना के बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। id="ram"> Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (15:00 IST) गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज में एक बड़ा हादसा

  • Posted on 19th Jan, 2022 17:15 PM
  • 1499 Views
बिहार में बड़ा नाव हादसा, कई लोगों के मारे की आशंका   Image
Last Updated: बुधवार, 19 जनवरी 2022 (15:00 IST)
गोपालगंज। में में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक नाव नदी में पलट गई है। नाव में 24 लोग सवार थे। ये सभी लोग नदी पार खेती करने जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि नाव पलटने के बाद 2 महिला समेत 3 लोगों की डूबकर मौत हो गई जबकि 10 से ज्यादा लोग अभी भी लापता है। घटना के बाद पुलिस और एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है।

बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब नाव पर खड़ी जिसे नदी के पार ले जाया जा रहा था, उसे किसी ने स्टार्ट कर दिया जिसके बाद ट्रैक्टर नाव समेत पलट गई और उस पर सवार सभी 25 लोग भी नदी में डूब गए। मौके पर बेतिया एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय और गोपालगंज एसडीपीओ संजीव कुमार दल बल के साथ पहुंच गए हैं और खोजबीन जारी है। 15 से ज्यादा लोग अभी भी लापता हैं।

Latest Web Story

Latest 20 Post