Home / Articles / मोहाली ब्लास्ट पर बोले सीएम मान, माहौल खराब करने वालों को कड़ी सजा मिलेगी

मोहाली ब्लास्ट पर बोले सीएम मान, माहौल खराब करने वालों को कड़ी सजा मिलेगी

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को कहा कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में धमाका करके राज्य में माहौल खराब करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। - Bhagwant Mann on Mohali blast id="ram"> पुनः संशोधित मंगलवार, 10 मई 2022 (15:01 IST) चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

  • Posted on 10th May, 2022 10:15 AM
  • 1304 Views
मोहाली ब्लास्ट पर बोले सीएम मान, माहौल खराब करने वालों को कड़ी सजा मिलेगी   Image
पुनः संशोधित मंगलवार, 10 मई 2022 (15:01 IST)
चंडीगढ़। के मुख्यमंत्री ने मंगलवार को कहा कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई के मुख्यालय में धमाका करके राज्य में माहौल खराब करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

मान ने पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) वी. के. भवरा और खुफिया इकाई के शीर्ष अधिकारियों के साथ यहां बैठक की और घटना पर रिपोर्ट मांगी।

गौरतलब है कि मोहाली में सेक्टर 77 स्थित पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिससे इमारत की खिड़कियों के शीशे टूट गए थे।

इस घटना को एक बड़ी खुफिया विफलता के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि इस इमारत में राज्य की ‘काउंटर इंटेलिजेंस विंग’, विशेष कार्य बल और कुछ अन्य इकाइयों के कार्यालय हैं। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। राजनीतिक दलों ने इसे परेशान करने वाली और चौंकाने वाली घटना करार दिया है।
मान ने बैठक के बाद कहा कि माहोली में कल हुई घटना के सिलसिले में मैंने डीजीपी और खुफिया इकाई के अधिकारियों के साथ बैठक की। सभी तथ्य सामने आ रहे हैं। कुछ गिरफ्तारियां की गई हैं और अन्य कुछ लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Koo App
Police is investigating the blast in Mohali. Anyone who tries to spoil the atmosphere of Punjab will not be spared.
- (@bhagwantmann) 10 May 2022
उन्होंने कहा कि मैं कहना चाहता हूं कि जो कोई भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, जिसे आने वाली पीढ़ियां भी याद रखेंगी।
यह घटना ऐसे समय में हुई है जब हाल ही में हरियाणा के करनाल में पाकिस्तान से संबद्ध चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था और पंजाब के तरन तारन जिले से 1.50 किलोग्राम RDX से भरा एक IED बरामद हुआ था। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले, 24 अप्रैल को चंडीगढ़ की बुरैल जेल के पास एक विस्फोटक उपकरण भी बरामद हुआ था।


Latest Web Story

Latest 20 Post