Home / Articles / BGMI Tips: बिना प्वाइंट गंवाए इस तरह गेम में तेजी से बढ़ेगी रैंक, जानें आसान तरीका

BGMI Tips: बिना प्वाइंट गंवाए इस तरह गेम में तेजी से बढ़ेगी रैंक, जानें आसान तरीका

Battlegrounds Mobile India (BGMI) बैटल रॉयल गेम को अब Android के साथ-साथ iOS यूजर के लिए भी लॉन्च किया गया है। हाल ही में गेम डेवलपर Krafton ने इस गेम के लिए स्पेशल टीयर प्रोटेक्शन इवेंट का आयोजन किया है। इस नए इवेंट के जरिए प्लेयर गेम में तेजी से रैंक प्राप्त कर सकते हैं। Battlegrounds Mobile India (BGMI) बैटल रॉयल गेम को अब Android के साथ-साथ iOS यूजर के लिए भी लॉन्च किया गया है। हाल ही में

  • Posted on 04th Sep, 2021 03:55 AM
  • 1297 Views
BGMI Tips: बिना प्वाइंट गंवाए इस तरह गेम में तेजी से बढ़ेगी रैंक, जानें आसान तरीका Image

Battlegrounds Mobile India (BGMI) बैटल रॉयल गेम को अब Android के साथ-साथ iOS यूजर के लिए भी लॉन्च किया गया है। हाल ही में गेम डेवलपर Krafton ने इस गेम के लिए स्पेशल टीयर प्रोटेक्शन इवेंट का आयोजन किया है। इस नए इवेंट के जरिए प्लेयर गेम में तेजी से रैंक प्राप्त कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस इवेंट के दौरान गेम खेलने वाले प्लेयर्स को किसी भी तरह का निगेटिव प्वाइंट नहीं मिलता है और न ही कोई पेनाल्टी लगता है। Also Read - BGMI Season M3 RP के रिवॉर्ड्स का हुआ खुलासा, जानें किस रैंक पर क्या इनाम मिलेगा!

Free Fire, Call of Duty Mobile, PUBG Mobile की तरह ही BGMI में भी ऊंचे रैंक पर पहुंचना एक मुश्किल काम होता है, क्योंकि इन बैटल रॉयल गेम में हर मैच एक जैसा नहीं होता है। किसी भी प्लेयर की रेटिंग गेम में उसके द्वारा किए गए प्रदर्शन पर निर्भर होता है। Krafton ने प्लेयर्स की रैंकिंग तेजी से बढ़ाने के लिए टीयर प्रोटेक्शन इवेंट का आयोजन किया है। इसके जरिए प्लेयर बिना किसी निगेटिव प्वाइंट के तेजी से ऊंचे रैंक पर पहुंच सकते हैं। Also Read - BGMI Season M3 Royale Pass की रिलीज डेट आई सामने, मिलेंगे ये रिवार्ड्स

BGMI Tier Protection Event

यह नया टीयर प्रोटेक्शन इवेंट आज यानि 19 अगस्त को शुरू हो रहा है और यह 26 अगस्त तक चलेगा। इस इवेंट में भाग लेने वाले प्लेयर्स को अपने दोस्तों के साथ क्लासिक मोड खेलना होगा। अपने दोस्तों के साथ क्लासिक मोड खेलने पर हर दिन पांच मैच के लिए टियर प्रोटेक्शन मिलेगा। इसके लिए गेमर्स को प्रोटेक्शन कार्ड को एक्टिवेट करने की जरूरत नहीं पड़ती है। टियर प्रोटेक्शन अपने आप प्लेयर के लिए प्रोटेक्शन एक्टिवेट कर देता है। Also Read - BGMI ने जारी की #GetReadytoJump इवेंट के विजेताओं की लिस्ट, कहीं आपका नाम भी तो नहीं है लिस्ट में?

इस इवेंट में हिस्सा लेने वाले प्लेयर्स के पास मौका होता है कि फाइनल जोन में पहुंचकर ढ़ेरों प्वाइंट्स इक्ट्ठा किया जा सके। वहीं, टियर प्रोटेक्शन एक्टिवेट न होने पर प्लेयर के गेम से बाहर निकलने का खतरा रहता है। जल्दी से गेम से एक्जिट करने वाले प्लेयर से पेनाल्टी भी चार्ज किया जाता है। निगेटिव प्वाइंट्स मिलने पर प्लेयर के टियर प्वाइंट्स के खोने का खतरा रहता है। नए टियर प्रोटेक्शन इवेंट के जरिए प्लेयर के पास मौका रहता है कि वो पांच मैच हर दिन खेलें।

BGMI Tips: बिना प्वाइंट गंवाए इस तरह गेम में तेजी से बढ़ेगी रैंक, जानें आसान तरीका View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post