Home / Articles / BGMI ने बढ़ाई Tag Your Squad इवेंट की लास्ट डेट, बस कमेंट करके जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम

BGMI ने बढ़ाई Tag Your Squad इवेंट की लास्ट डेट, बस कमेंट करके जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम

कमेंट में आपको अपने BGMI के साथियों को टैग करना होगा। साथ ही आपको #TAGYourSQUAD और #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA का हैशटैग भी इस्तेमाल करना होगा। क्राफ्टन कमेंट करने वालों में से 200 भाग्यशाली विजेताओं को चुनेगा और उन्हें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया मर्चेंडाइज बॉक्स से पुरस्कृत किया जाएगा। BGMI ने अपने Tag Your Squad इवेंट की डेट को 14 अगस्त से बढ़ाकर 17 अगस्त कर दिया है। इस इवेंट में BGMI और Krafton

  • Posted on 04th Sep, 2021 03:59 AM
  • 1070 Views
BGMI ने बढ़ाई Tag Your Squad इवेंट की लास्ट डेट, बस कमेंट करके जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम Image

BGMI ने अपने Tag Your Squad इवेंट की डेट को 14 अगस्त से बढ़ाकर 17 अगस्त कर दिया है। इस इवेंट में BGMI और Krafton प्लेयर्स को मुफ्त में आधिकारिक मर्चेंडाइज जीतने का मौका दे रहे हैं। BGMI ने पोस्ट किया: Also Read - BGMI Season M3 RP के रिवॉर्ड्स का हुआ खुलासा, जानें किस रैंक पर क्या इनाम मिलेगा!

“हमने इन सभी को अपने स्क्वाड में देखा है! और ये हमेशा देर से आने का सबसे अच्छा कारण लेकर आते हैं! इनमें सबसे बढ़िया कौनसा है? कहानी साझा करें और इन्हें अभी टैग करें! कमेंट करना शुरू करें और आधिकारिक मर्चेंडाइज जीतने का मौका पाएं! 200 भाग्यशाली विजेताओं को चुना जाएगा। कार्यक्रम 1 अगस्त को शुरू हुआ और 17 अगस्त को समाप्त होगा। #TAGYourSQUAD और #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA हैशटैग का इस्तेमाल करना न भूलें। अपने कमेंट में अपनी UID भी मेंशन करें।” Also Read - BGMI Season M3 Royale Pass की रिलीज डेट आई सामने, मिलेंगे ये रिवार्ड्स

इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आपको गेम ओपन करने तक की जरुरत नहीं है। बस आपको बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स पर जाकर कमेंट करना है। आइए डिटेल में जानते हैं। Also Read - BGMI ने जारी की #GetReadytoJump इवेंट के विजेताओं की लिस्ट, कहीं आपका नाम भी तो नहीं है लिस्ट में?

BGMI Tag Your Squad इवेंट

फ्रेंडशिप डे पर बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया ने Tag Your Squad इवेंट शुरू किया था जो 14 अगस्त तक चलना था। अब यह 17 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए प्लेयर्स को BGMI के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल्स पर जाना होगा और Tag Your Squad वाली पोस्ट पर कमेंट करना होगा।

कमेंट में आपको अपने BGMI के साथियों को टैग करना होगा। साथ ही आपको #TAGYourSQUAD और #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA का हैशटैग भी इस्तेमाल करना होगा। क्राफ्टन कमेंट करने वालों में से 200 भाग्यशाली विजेताओं को चुनेगा और उन्हें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया मर्चेंडाइज बॉक्स से पुरस्कृत किया जाएगा।

मर्चेंडाइज बॉक्स में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ब्रांडेड टी-शर्ट, कैप, रिस्ट बैंड, बैंडना, स्लिपर, मग, मोबाइल रिंग, बैकपैक और एक मेटल बैज शामिल हैं। गेम ने यह भी बताया है कि विजेताओं की घोषणा इनके आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर इवेंट की समाप्ति के 30 दिनों के भीतर की जाएगी।

BGMI ने बढ़ाई Tag Your Squad इवेंट की लास्ट डेट, बस कमेंट करके जीत सकते हैं ढेर सारे इनाम View Story

Latest 20 Post