Home / Articles / महंगाई पर भड़के बदरुद्दीन अजमल, कहा- अपनी पत्नियों से पूछें भाजपा सांसद, कैसे चल रही है रसोई?

महंगाई पर भड़के बदरुद्दीन अजमल, कहा- अपनी पत्नियों से पूछें भाजपा सांसद, कैसे चल रही है रसोई?

महंगाई पर भड़के बदरुद्दीन अजमल, कहा- अपनी पत्नियों से पूछें भाजपा सांसद, कैसे चल रही है रसोई?   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 04:36 AM
  • 1324 Views

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने महंगाई के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है। उन्हें कैसे पता लगेगा कि एक आदमी कितना खर्च करता है? भाजपा के किसी मंत्री के लिए महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चला रही है? - badruddin ajmal on inflation id="ram"> Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (09:57 IST) हमें फॉलो करें नई दिल्ली। ऑल इंडिया यूनाइटेड

Last Updated: शनिवार, 6 अगस्त 2022 (09:57 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के अध्यक्ष मौलाना ने के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा के किसी मंत्री के लिए महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चला रही है?

मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने कहा, भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है। उन्हें कैसे पता लगेगा कि एक आदमी कितना खर्च करता है? भाजपा के किसी मंत्री के लिए महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चला रही है? सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए, नहीं तो 2024 में महंगाई सरकार को खा जाएगी।

मौलाओं की गिरफ्तारी पर बदरुद्दीन अजमल ने कहा, हमें उनसे कोई सहानुभूति नहीं है। सरकार को वे जहां भी मिलें, उन्हें गोली मार देनी चाहिए। अगर मदरसों में एक से दो शिक्षक गलत हैं, तो सरकार उन्हें हिरासत में ले। जांच पूरी होने पर उन्हें उठाए और जो करना चाहे करे।
उन्होंने कहा, लेकिन कुछ लोगों के कारण पूरे मुस्लिम समुदाय को जिहादी कहा जाता है। यह जिहाद नहीं, आतंकवाद है। सरकार को उन्हें रोकना चाहिए। अपनी सीमाओं की रक्षा के लिए अपनी खुफिया जानकारी को मजबूत करना चाहिए।



महंगाई पर भड़के बदरुद्दीन अजमल, कहा- अपनी पत्नियों से पूछें भाजपा सांसद, कैसे चल रही है रसोई? View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post