Home / Articles / आजम खान ने UP सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप, बोले- दुनिया के किसी नेता के साथ इतना घटिया सलूक नहीं हुआ...

आजम खान ने UP सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप, बोले- दुनिया के किसी नेता के साथ इतना घटिया सलूक नहीं हुआ...

बरेली (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के विधायक आजम खान ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर तानाशाही भरे अंदाज में काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्यप्रणाली का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन पर और उनके परिवार पर मुर्गी चोरी, बकरी चोरी, शराब दुकान लूटने जैसे आरोप लगाए हैं। आजम ने कहा कि पूरी दुनिया में किसी राजनेता के साथ किसी हुकूमत ने इतना घटिया सलूक नहीं किया होगा। - Azam Khan made this allegation on the Uttar Pradesh government id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (19:25 IST) हमें फॉलो करें बरेली (उत्तर प्रदेश)।

  • Posted on 18th Jun, 2022 14:36 PM
  • 1407 Views
आजम खान ने UP सरकार पर लगाया तानाशाही का आरोप, बोले- दुनिया के किसी नेता के साथ इतना घटिया सलूक नहीं हुआ...   Image
पुनः संशोधित शनिवार, 18 जून 2022 (19:25 IST)
हमें फॉलो करें
बरेली (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के विधायक आजम खान ने शनिवार को पर तानाशाही भरे अंदाज में काम करने का लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार की कार्यप्रणाली का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन पर और उनके परिवार पर मुर्गी चोरी, बकरी चोरी, शराब दुकान लूटने जैसे आरोप लगाए हैं। आजम ने कहा कि पूरी दुनिया में किसी राजनेता के साथ किसी हुकूमत ने इतना घटिया सलूक नहीं किया होगा।
सपा के वरिष्ठ नेता ने 'अग्निपथ' योजना को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली पर हमला करते हुए कहा कि अग्निपथ योजना में युवाओं का कितना हित है, ये सामने दिखाई दे रहा है, जो इस पर आंदोलन कर रहे हैं।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे कहने से न योजना शुरू हुई है और न ही बंद होगी। उच्चतम न्यायालय से अंतरिम जमानत मिलने पर मई माह में जेल से छूटे आजम खान ने यहां बरेली हवाई अड्डे पर बातचीत में आरोप लगाया कि प्रदेश में जो हालात हैं, उससे अच्छी तानाशाही होती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार तानाशाही भरे अंदाज में काम कर रही है। खान वाराणसी जाने के लिए बरेली हवाई अड्डे पर आए थे। आजम खान ने कहा कि उनके अपनों के साथ, उनके शहर और जिले के साथ जो सलूक हुआ उसके बारे में वह यह दावे के साथ कहते हैं कि पूरी दुनिया में किसी राजनेता के साथ किसी हुकूमत ने इतना घटिया सलूक नहीं किया होगा।

उन्होंने कहा कि कोई हुकूमत इतनी नहीं गिरी होगी। उन्होंने कहा कि उनकी डिग्री कॉलेज में पढ़ाने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर पत्नी और एमटेक पास बेटा, जो विधायक भी था, और खुद उन पर शराब की दुकानें लूटने और 16 हजार रुपए गल्ले से चोरी करने का मुकदमा दर्ज है।(भाषा)

Latest Web Story

Latest 20 Post