Home / Articles / आयुष्मान खुराना जल्द रिलीज करेंगे अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स

आयुष्मान खुराना जल्द रिलीज करेंगे अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स

आयुष्मान खुराना एक एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी है। आयुष्मान कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। उन्होंने 'पानी दा रंग', 'नज्म नज्म', 'साडी गली आजा' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं और उनके 'आयुष्मान भव' नामक बैंड के अगले गानों को लेकर इंतजार भी खूब हो रहा है। आयुष्मान ने बताया है कि जल्दी ही वह कुछ बहुत ही खूबसूरत गाने पेश करने वाले हैं और इनके लिए उनकी तैयारियां करीब करीब पूरी हो चुकी हैं। - ayushmann khurrana will release his new music singles soon id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (17:37 IST) हमें फॉलो करें आयुष्मान खुराना एक एक्टर

  • Posted on 22nd Jun, 2022 12:36 PM
  • 1241 Views
आयुष्मान खुराना जल्द रिलीज करेंगे अपना नया म्यूजिकल सिंगल्स   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (17:37 IST)
हमें फॉलो करें
आयुष्मान खुराना एक एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी है। आयुष्मान कई हिट गानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। उन्होंने 'पानी दा रंग', 'नज्म नज्म', 'साडी गली आजा' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं और उनके 'आयुष्मान भव' नामक बैंड के अगले गानों को लेकर इंतजार भी खूब हो रहा है।

आयुष्मान ने बताया है कि जल्दी ही वह कुछ बहुत ही खूबसूरत गाने पेश करने वाले हैं और इनके लिए उनकी तैयारियां करीब करीब पूरी हो चुकी हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा, जब से मैंने म्यूजिक तैयार करना शुरू किया है, मेरी इच्छा लोगों के लिए एक अलग तरह का म्यूजिक देने की रही है। हर बार मैंने जब भी गाया है मैंने उसी दिशा में बढ़ने की कोशिश की है। मैं चाहता हूं कि म्यूजिक में मेरी पहचान ऐसी हो जो सहज लगने के साथ साथ नए दौर की, थोड़ा लीक से इतर लेकिन मस्त, मधुर और जवां दिलों की धड़कन बन जाने वाली हो।

उन्होंने कहा, मुझे खुशी हो रही है ये बताते हुए कि मैं कुछ बहुत ही खूबसूरत गानों पर काम शुरू कर चुका हूं और जल्द ही ये मेरे चाहने वालों के सामने होंगे। संगीत मेरा सबसे अच्छा वाला साथी रहा है। मैंने हमेशा ये महसूस किया है कि खुद को जब मैं संगीत के माध्यम से व्यक्त करता हूं, मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है।
आयुष्मान ने कहा, इन नए गानों के साथ मैं लोगों से संवाद करने और अपने दिल और आत्मा की आवाज को सामने रखने की कोशिश फिर से करने वाला हूं। माइक्रोफोन स्कूल के दिनों से ही मेरा साथी रहा है। इसने मुझे जिंदगी के हर दौर में देखा है।

Latest Web Story

Latest 20 Post