Home / Articles / नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का धमाल, इस मामले में 'भूल भुलैया 2' को छोड़ा पीछे

नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का धमाल, इस मामले में 'भूल भुलैया 2' को छोड़ा पीछे

नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का धमाल, इस मामले में 'भूल भुलैया 2' को छोड़ा पीछे   Image
  • Posted on 01st Jul, 2022 13:21 PM
  • 1110 Views

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' सिनेमाघरों में कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। जिसके बाद यह फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। भले ही यह फिल्म सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन नेटफ्लिक्स पर कमाल करते हुए कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' को ट्रेंडिंग के मामले में पछाड़ दिया है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'अनेक' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। - ayushmann khurrana anek beat bhool bhulaiyaa 2 in trending on ott platform netflix id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (18:01 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्टर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 जुलाई 2022 (18:01 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' सिनेमाघरों में कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। जिसके बाद यह फिल्म 26 जुलाई को पर रिलीज हुई है। भले ही यह फिल्म सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन नेटफ्लिक्स पर कमाल करते हुए कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' को ट्रेंडिंग के मामले में पछाड़ दिया है।


नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'अनेक' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। खबरों के अनुसार आयुष्मान खुराना की अनेक नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लोग खूब प्यार दे रहे हैं।

ने इस सप्ताह ट्रेंडिंग के मामले में भूल भुलैया 2 को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ जेडी चक्रवर्ती, एंड्रिया केविचुसा, दीपलीना डेका, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा अहम भूमिका में हैं।

फिल्म अनेक को अनुभव सिन्हा ने सीमा अग्रवाल और यश केसवानी के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म का निर्देशन भी अनुभव न्हिा ने किया है। इस फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।



नेटफ्लिक्स पर आयुष्मान खुराना की 'अनेक' का धमाल, इस मामले में 'भूल भुलैया 2' को छोड़ा पीछे View Story

Latest 20 Post