Home / Articles / 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा' की सफलता से खुश हुए अयान मुखर्जी, बताया कब रिलीज होगा पार्ट 2

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा' की सफलता से खुश हुए अयान मुखर्जी, बताया कब रिलीज होगा पार्ट 2

'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा' की सफलता से खुश हुए अयान मुखर्जी, बताया कब रिलीज होगा पार्ट 2   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 02:52 AM
  • 1077 Views

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा' साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि दूसरा और तीसरा पार्ट कब रिलीज होगा। इस सवाल का जवाब अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया है। - ayan mukherji confirmed brahmastra part 2 dev to release by december 2025 id="ram"> Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (17:02 IST) हमें फॉलो करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की

Last Updated: बुधवार, 14 सितम्बर 2022 (17:02 IST)
हमें फॉलो करें
और की 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा' साल 2022 की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म की सफलता के बाद अब फैंस 'ब्रह्मास्त्र 2' का इंतजार है।


बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 : देव' की घोषणा पहले ही हो चुकी है। ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद फैंस पूछ रहे हैं कि दूसरा और तीसरा पार्ट कब रिलीज होगा। इस सवाल का जवाब अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान अयान मुखर्जी ने कहा, उनकी और उनकी टीम की यह कोशिश रहेगी कि ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव को वो दिसंबर 2025 तक रिलीज कर दे। हालांकि, अयान ने कंफर्म तारीख की घोषणा नहीं की है। अयान ने कहा कि हमारा लक्ष्य इस फिल्म को अगले 3 साल में बनाना और रिलीज करना है।

अयान ने बताया कि दूसरे पार्ट की कहानी पर काम शुरू हो चुका है। इस दौरान कहानी में कई बदलाव किए गए हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्हें इस पर काम करने के लिए काफी समय मिला। इसके अलावा, पहला एपिसोड रिलीज होने के बाद, टीम को अब कुछ समय की जरूरत है।

'ब्रह्मास्त्र 2' में अयान मुखर्जी देव की कहानी बताने वाले हैं। साथ में शिवा के किरदार की कहानी भी चलेगी। वहीं फिल्म के अगले पार्ट के लीड एक्टर को लेकर दर्शक पहले से ही अटकलें लगाने लगे हैं। ऐसी अटकलें हैं कि देव के रोल को रणवीर सिंह या रितिक रोशन निभाने वाले हैं।


'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 : शिवा' की सफलता से खुश हुए अयान मुखर्जी, बताया कब रिलीज होगा पार्ट 2 View Story

Latest Web Story