Home / Articles / पटना में बुलडोजर पर बवाल, अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सिटी SP समेत कई घायल

पटना में बुलडोजर पर बवाल, अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सिटी SP समेत कई घायल

पटना में बुलडोजर पर बवाल, अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सिटी SP समेत कई घायल   Image
  • Posted on 03rd Jul, 2022 12:21 PM
  • 1080 Views

बिहार की राजधानी पटना में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल यहां के नेपाली नगर और राजीव नगर में 70 अवैध मकानों को बुलडोजर के जरिए तोड़ा जा रहा है। इस बीच स्‍थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पथराव में पटना सिटी एसपी समेत कई पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग घायल हो गए। - Attack on team that went to remove encroachment in Patna id="ram"> Last Updated: रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:03 IST) हमें फॉलो करें बिहार की राजधानी पटना में

Last Updated: रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:03 IST)
हमें फॉलो करें
की राजधानी पटना में के खिलाफ कार्रवाई को लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल यहां के नेपाली नगर और राजीव नगर में 70 अवैध मकानों को के जरिए तोड़ा जा रहा है। इस बीच स्‍थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। में पटना सिटी एसपी समेत कई पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग घायल हो गए।
खबरों के अनुसार, नेपाली नगर और राजीव नगर में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई हिंसक झड़प में तब्‍दील हो गई। स्‍थानीय लोगों के द्वारा मचाए गए बवाल को देखते हुए बुलडोजर को भी पीछे हटाना पड़ा। हंगामे के पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और आंसूगैस के गोले बरसाने पड़े। इस बीच कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई। मौके पर करीब 2 हजार पुलिसकर्मी तैनात हैं। इस बवाल में पटना सिटी एसपी समेत कई पुलिसकर्मी और स्थानीय लोग घायल हुए हैं। स्‍थानीय लोगों का कहना है कि जब मकानों को बनाया और इलाके को बसाया जा रहा था तब इलाके के सीओ और सरकारी कर्मचारी कहां थे।
फोटो सौजन्‍य : सोशल मीडिया

पटना में बुलडोजर पर बवाल, अतिक्रमण हटाने गई टीम पर हमला, सिटी SP समेत कई घायल View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post