Home / Articles / बर्मिंघम में भी हिंदू मंदिर पर हमला, पुलिस ने संभाली स्थिति

बर्मिंघम में भी हिंदू मंदिर पर हमला, पुलिस ने संभाली स्थिति

बर्मिंघम में भी हिंदू मंदिर पर हमला, पुलिस ने संभाली स्थिति   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 20:12 PM
  • 1083 Views

ब्रिटेन में हिंदू मंदिरों पर हमले की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स के स्मेथविक शहर में मुस्लिम समुदाय के लगभग 200 लोगों ने अचानक हमला बोल दिया। यह भीड़ अल्लाहू अकबर के नारे लगाते हुए मंदिर परिसर में आ गई। - attack on hindu temple in bermingham id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (14:47 IST) हमें फॉलो करें बर्मिंघम। ब्रिटेन

पुनः संशोधित बुधवार, 21 सितम्बर 2022 (14:47 IST)
हमें फॉलो करें
बर्मिंघम। ब्रिटेन में हिंदू मंदिरों पर हमले की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। मीडिया खबरों के अनुसार, इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स के शहर में मुस्लिम समुदाय के लगभग 200 लोगों ने अचानक हमला बोल दिया। यह भीड़ अल्लाहू अकबर के नारे लगाते हुए मंदिर परिसर में आ गई।

लोगों ने मंदिर में मौजूद लोगों पर हमला करने की कोशिश भी की। कुछ लोगों ने मंदिर की दीवार पर चढ़कर हंगामा भी किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली।

एक शख्स ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले लीसेस्टर, अब स्मेथविक। आगे कहां? लगभग 200 लोगों ने दुर्गा भवन हिंदू केंद्र की ओर मार्च किया। यह स्थानीय हिंदुओं के लिए स्पष्ट रूप से डराने वाला है। सुरक्षा एजेंसियों को इन हिंदू विरोधी ठगों पर नकेल कसने की जरूरत है।'
उल्लेखनीय है कि एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद 28 अगस्त को लिस्टर में पहला ऐसा मामला सामने आया था, इसके बाद से सिलसिला जारी है।

बर्मिंघम में भी हिंदू मंदिर पर हमला, पुलिस ने संभाली स्थिति View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post