Home / Articles / अशोक गहलोत ने बुलाई विधायकों की मीटिंग, अध्यक्ष चुनाव से पहले जमा रहे फील्डिंग

अशोक गहलोत ने बुलाई विधायकों की मीटिंग, अध्यक्ष चुनाव से पहले जमा रहे फील्डिंग

अशोक गहलोत ने बुलाई विधायकों की मीटिंग, अध्यक्ष चुनाव से पहले जमा रहे फील्डिंग   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 16:12 PM
  • 1478 Views

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को नई दिल्‍ली की अपनी निर्धारित यात्रा से पूर्व मंगलवार रात को यहां पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है। सूत्रों ने कहा कि विधायकों की बैठक रात 10 बजे मुख्‍यमंत्री आवास पर बुलाई गई है। यह बैठक मुख्‍यमंत्री निवास में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के लिए आयोजित रात्रिभोज के बाद होगी। ऐसी अटकलें हैं कि गहलोत पार्टी अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ सकते हैं। - Ashok Gehlot called a meeting of MLAs id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (23:25 IST) हमें फॉलो करें जयपुर। राजस्थान के

Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (23:25 IST)
हमें फॉलो करें
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री ने बुधवार को नई दिल्‍ली की अपनी निर्धारित यात्रा से पूर्व मंगलवार रात को यहां पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई है।

सूत्रों ने कहा कि विधायकों की बैठक रात 10 बजे मुख्‍यमंत्री आवास पर बुलाई गई है। यह बैठक मुख्‍यमंत्री निवास में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के लिए आयोजित रात्रिभोज के बाद होगी। ऐसी अटकलें हैं कि गहलोत पार्टी अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ सकते हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष पद पर चुनाव के लिए गुरुवार से नामांकन शुरू होगा। गहलोत कांग्रेस के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं। नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर है। कथित तौर पर फिलहाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पद छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं। अशोक गहलोत के करीबी सूत्रों का कहना है कि वे 17 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए अगले सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं।(भाषा)

अशोक गहलोत ने बुलाई विधायकों की मीटिंग, अध्यक्ष चुनाव से पहले जमा रहे फील्डिंग View Story

Latest Web Story