Home / Articles / Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत!

Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत!

Apple iPhone 14 Series में पिछली सभी जेनरेशन के मुकाबले बड़ी बैटरी मिलेगी। अपकमिंग सीरीज की नई लीक की बैटरी डिटेल सामने आई है, जिसमें इस सीरीज के सभी डिवाइसेज की बैटरी कैपेसिटी का पता चला है। Apple iPhone यूजर्स को सबसे ज्यादा बैटरी की समस्या से जूझना पड़ता है। अपकमिंग आईफोन में पिछली

  • Posted on 23rd Jun, 2022 19:36 PM
  • 1273 Views
Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत! Image

Apple iPhone यूजर्स को सबसे ज्यादा बैटरी की समस्या से जूझना पड़ता है। अपकमिंग आईफोन में पिछली सीरीज के मुकाबले बड़ी बैटरी मिल सकती है। सामने आई एक लीक के मुताबिक, iPhone  14 सीरीज के सभी मॉडल में ज्यादा कैपेसिटी की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, इसकी बैटरी Android स्मार्टफोन के मुकाबले कम होगी, लेकिन यूजर को अपकमिंग सीरीज में बैटरी की समस्या से जूझना नहीं पड़ेगा। Also Read - iPhone 14 सीरीज में मिलेगा पहले से बेहतर सेल्फी कैमरा, लीक वीडियो में दिखी चारों मॉडल्स की झलक

पहले भी आईफोन 14 सीरीज (Apple iPhone 14 Series) के बारे में जानकारी आई थी, जिसमें अपकमिंग सीरीज में बड़ी बैटरी दिए जाने की खबर सामने आई थी। नई लीक में iPhone 14 Series के सभी मॉडल की बैटरी कैपेसिटी का पता चला है। चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Baidu पर एक टिप्स्टर ने अपकमिंग iPhone 14 सीरीज की बैटरी डिटेल शेयर की है। Also Read - आईफोन लवर्स होंगे 'मायूस', iPhone 14 के लिए करना पड़ेगा लंबा इंतजार!

तगड़ी बैटरी के साथ होगी पेश

लीक के मुताबिक, iPhone 14 के बेस मॉडल में 3279mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं, iPhone 14 Pro में 3,200mAh की बैटरी, जबकि iPhone 14 Max में 4,325mAh की बैटरी और iPhone 14 Pro Max में 4,323mAh की बैटरी दी जाएगी। पूरी सीरीज में iPhone 14 Pro को छोड़ दिया जाए तो सभी डिवाइसेज की बैटरी में अपग्रेड देखा जा सकता है।

कैमरे में भी होगा इंप्रूवमेंट

जून की शुरुआत में iPhone 14 Series के कैमरे की नई डिटेल सामने आई थी। एप्पल एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने बताया है कि iPhone 14 सीरीज के कैमरे में ऑटो फोकस सपोर्ट मिलेगा, जो वीडियो और सेल्फी के दौरान सब्जेक्ट को आसानी से फोकस करेगा। इस नए इंप्रूवमेंट्स की वजह से नए आईफोन पहले के मुकाबले बेहतर तस्वीर क्लिक कर सकेंगे।

लीक के मुताबिक, अपकमिंग iPhones के सेल्फी कैमरा में 6P लेंस सेटअप मिलेगा, जिसके साथ f/1.9 अपर्चर दिया जाएगा। इसके अलावा, यह तो पहले ही सामने आ चुका है कि iPhone 14 सीरीज में सेल्फी कैमरा के लिए कैप्सूल के आकार का कटआउट मिलेगा। वहीं, इसके कैमरे डिजाइन की बात करें तो iPhone 14 और iPhone 14 Max का डिजाइन काफी हद तक एक जैसा होगा, जबकि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max के कैमरे में बड़ा बंप देखने को मिल सकता है।

Apple iPhone 14 सीरीज में मिलेगी तगड़ी बैटरी, पावरबैंक साथ रखने की नहीं पड़ेगी जरूरत! View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post