Home / Articles / Apple लॉन्च करेगा MicroLED डिस्प्ले के साथ फोल्डेबल iPad, ये हो सकती हैं खूबियां

Apple लॉन्च करेगा MicroLED डिस्प्ले के साथ फोल्डेबल iPad, ये हो सकती हैं खूबियां

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर Komiya नाम की टिप्सटर ने अपकमिंग फोल्डेबल आईपैड की स्पेशिफिकेशन शेयर की है। ऐप्पल के अपकमिंग फोल्डेबल आईपैड को microLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोल्डेबल आईपैड पर कंपनी फिलहाल काम कर रही है। ऐप्पल के पहले फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च होने में फिलहाल तीन से चार साल का वक्त लग सकता है। फोल्डेबल स्मार्टफोन अब किसी के लिए भी नई बात नहीं रह गई है। कई स्मार्टफोन बनाने वाली

  • Posted on 04th Sep, 2021 06:23 AM
  • 1102 Views
Apple लॉन्च करेगा MicroLED डिस्प्ले के साथ फोल्डेबल iPad, ये हो सकती हैं खूबियां Image

फोल्डेबल स्मार्टफोन अब किसी के लिए भी नई बात नहीं रह गई है। कई स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां अपने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर चुके हैं। अब खबर है कि Apple भी अपना फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च कर सकता है। लीक रिपोर्ट की माने तो ऐप्पल का फोल्डेबल iPad 2023 में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुई हैं। Also Read - iPhone 13 लॉन्च से पहले Apple TV+ शो में दिखा बिना नॉच का आईफोन, जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर Komiya नाम की टिप्सटर ने अपकमिंग फोल्डेबल आईपैड की स्पेशिफिकेशन शेयर की है। ऐप्पल के अपकमिंग फोल्डेबल आईपैड को microLED डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोल्डेबल आईपैड पर कंपनी फिलहाल काम कर रही है। ऐप्पल के पहले फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च होने में फिलहाल तीन से चार साल का वक्त लग सकता है।

Komiya ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि ऐप्पल अपने पहले फोल्डेबल डिवाइस को बिना किसी हिंज सपोर्ट के लॉन्च करने पर काम कर रहा है। इसमें दो अलग-अलग पैनल एक साथ कनेक्ट रह सकते हैं। इसके साथ टिपस्टर का यह भी दावा है कि फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के अंदर हो सकता है। इसके साथ ही इसमें बायोमैट्रिक सिक्योरिटी के लिए Touch ID दी जा सकती है। इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि इसमें 3nm A series चिप दिया जा सकता है। Komiya का दावा है कि यह A17 या A16X चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है।

ऐप्पल का 3nm प्रोसेस पर बना चिपसेट थियोरटिकली ज्यादा इफिसिएंस होगा जो कि 2023 में फोल्डेबल iPad  में दिया जा सकता है। हालांकि यह फोल्डेबल आईपैड तीन साल बाद लॉन्च होना है ऐसे में लॉन्च होने तक इसमें कई सारे बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Apple लॉन्च करेगा MicroLED डिस्प्ले के साथ फोल्डेबल iPad, ये हो सकती हैं खूबियां View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post