Home / Articles / 'चकड़ा एक्सप्रेस' की स्क्रिप्ट बेहद शानदार मानती हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- दर्शकों पर गहरा प्रभाव डालेगी

'चकड़ा एक्सप्रेस' की स्क्रिप्ट बेहद शानदार मानती हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- दर्शकों पर गहरा प्रभाव डालेगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकड़ा एक्सप्रेस' से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। अनुष्का ने फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई मे इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अनुष्का का कहना है कि 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तरह की फिल्म के लिए सभी डिपार्टमेंट्स में अच्छी तैयारी की जरूरत होती है। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, जो दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव डालेगी। - anushka sharma says chakda xpress script is brilliant id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (11:59 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का

  • Posted on 22nd Jun, 2022 06:36 AM
  • 1313 Views
'चकड़ा एक्सप्रेस' की स्क्रिप्ट बेहद शानदार मानती हैं अनुष्का शर्मा, बोलीं- दर्शकों पर गहरा प्रभाव डालेगी   Image
पुनः संशोधित बुधवार, 22 जून 2022 (11:59 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए अनुष्का काफी मेहनत कर रही हैं। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है।

अनुष्का ने फिल्म की शूटिंग के लिए फरवरी से ही तैयारी शुरू कर दी थी। अनुष्का ने बताया, 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तरह की फिल्म के लिए सभी डिपार्टमेंट्स में अच्छी तैयारी की जरूरत होती है। यह एक शानदार स्क्रिप्ट है, जो दर्शकों पर अपना गहरा प्रभाव डालेगी। मुंबई के बाद अब हम फिल्म की शूटिंग के लिए अगले महीने यूके जाएंगे।

उन्होंने कहा, यह एक फैक्ट है कि इस पुरुष प्रधान दुनिया में महिलाओं को अपनी जगह बनाने के लिए थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। झूलन गोस्वामी की कहानी इस बात की गवाह है कि उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कितनी लड़ाईयां लड़ी। झूलन ने अपनी किस्मत खुद लिखी। मुझे उम्मीद है कि मैं इस रोल को अच्छे से निभा सकती हूं। ऐसा लग रहा है कि मैं दोबारा अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।
बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आई थीं। इस फिल्म की असफलता के बाद उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। हालांकि वह पर्दे के पीछे काफी एक्टिव थीं। अनुष्का ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई वेब सीरीज और फिल्मों का निर्माण किया।


Latest Web Story

Latest 20 Post