Home / Articles / मंत्री अनुप्रिया पटेल को याद आई पीएम की दिलचस्‍प कहानी, Modi Story ट्विटर अकाउंट पर बयां की ‘मोदी की दरियादिली’

मंत्री अनुप्रिया पटेल को याद आई पीएम की दिलचस्‍प कहानी, Modi Story ट्विटर अकाउंट पर बयां की ‘मोदी की दरियादिली’

ऐसा ही एक रोचक वाक्‍या इन दिनों सोशल मीडिया ट्विटर में बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी की खासी चर्चा और तारीफ हो रही है। - Anupriya Patel remembered this sentence of PM, Modi Story said on Twitter account that 'Modi's generosity' id="ram"> Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (17:40 IST) पीएम नरेंद्र मोदी अक्‍सर अपने किसी ऐसे काम से

  • Posted on 13th May, 2022 12:25 PM
  • 1074 Views
मंत्री अनुप्रिया पटेल को याद आई पीएम की दिलचस्‍प कहानी, Modi Story ट्विटर अकाउंट पर बयां की ‘मोदी की दरियादिली’   Image
Last Updated: शुक्रवार, 13 मई 2022 (17:40 IST)
पीएम नरेंद्र मोदी अक्‍सर अपने किसी ऐसे काम से लोगों को चौंका देते हैं, जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उनके प्रसेंस ऑफ माइंड की हर जगह चर्चा होती है।

ऐसा ही एक रोचक वाक्‍या इन दिनों सोशल मीडिया ट्विटर में बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी की खासी चर्चा और तारीफ हो रही है।

दिलचस्‍प है कि इस रोचक किस्‍से को ट्विटर पर Modi story नाम के वैरिफाइड अकाउंट से शेयर किया गया है। इतना ही नहीं, इसे युनियन मिनिस्‍टर अनुप्रिया पटेल ने बयां किया है, क्‍योंकि जिस वक्‍त यह वाक्‍या हुआ, उस वक्‍त वे वहां मौजूद थीं।

कैसे एक छोटी सी घटना याद रह गई मुझे?
अनुप्रिया पटेल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र के किसी गांव के दौरे पर थे। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें गांव का नाम याद नहीं रहा अब। लेकिन मोदी जी जिस तरह से उस सभा में चौंकाया वो हमेशा के लिए उन्‍हें याद रह गया।

अनुप्रिया पटेल ने बताया कि इस गांव में मंच पर पीएम मोदी के साथ उस गांव की ग्राम प्रधान भी मौजूद थीं। उस वक्‍त ग्राम प्रधान महिला को पोडियम पर जाकर मंच से अपना स्‍वागत भाषण देना था, लेकिन ग्राम प्रधान महिला छोटे कद की थीं और वे बोलने के लिए माइक तक पहुंच नहीं पा रही थी।

जब पीएम मोदी ने देखा कि ग्राम प्रधान महिला पोडियम तक पहुंच नहीं पा रही हैं तो वे तुरंत उठे और महिला के लिए माइक को एडजस्‍ट कर के उनके मुंह तक ले आए, ताकि वो बोल सकें और उन्‍हें इसमें कोई परेशानी न हो।
इस वाक्‍ये को देखकर वहां हर कोई हतप्रद रह गया और पीएम मोदी के इस अंदाज का कायल हो गया।

अनुप्रिया पटेल ने बताया कि हालांकि यह बेहद छोटी सी घटना है, लेकिन इसके पीछे पीएम मोदी के जो भाव और दृष्‍टि हैं उसे वे आज तक नहीं भूल पाई हैं।

मोदी स्‍टोरी ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई इस कहानी को हजारों लोग देख सुन रहे हैं और लाइन कमेंट कर रहे हैं।


Latest Web Story

Latest 20 Post