मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्घ्य देते हुए 'अंगूरी भाभी' ने कर दी यह गलती, यूजर्स ने लगाई क्लास

मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्घ्य देते हुए 'अंगूरी भाभी' ने कर दी यह गलती, यूजर्स ने लगाई क्लास   Image

लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शुभांगी ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर सूर्य को अर्घ्य देती नजर आ रही हैं। id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (17:59 IST) लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो 'भाबीजी घर

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 जनवरी 2022 (17:59 IST)
लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में शुभांगी ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो की वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के मौके पर देती नजर आ रही हैं।

इस दौरान शुभांगी ने ब्लू डेनिम शॉर्ट वनपीस ड्रेस और चप्पल पहन रखी है। यही बात फैंस को पसंद नहीं आई। चप्पल पहनकर सूरज को जल देता देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए। उन्होंने कमेंट करके शुभांगी की क्लास लगा दी है। यूजर्स उन्हें भारतीय संस्कार याद दिला रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा, चप्पल पहनकर जल नहीं चढ़ाया जाता..क्या आपको अपनी संस्कृति नहीं पता।' एक अन्य ने लिखा, शूज उतारने से पैर गंदे हो जाएंगे मैम।' एक और यूजर ने लिखा, 'चप्पल पहन के पूजा कौन करता है? हिंदू होकर इतना भी नहीं मालूम क्या।'


बता दें कि शो में शुभांगी ने भले ही एक सीधी सादी दिखने वाली महिला का रोल प्ले कर करती हों, लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।


About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.