Home / Articles / भाजपा में होगा अमरिंदर की पार्टी का विलय!

भाजपा में होगा अमरिंदर की पार्टी का विलय!

भाजपा में होगा अमरिंदर की पार्टी का विलय!   Image
  • Posted on 02nd Jul, 2022 11:21 AM
  • 1445 Views

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह लदंन से लौटने के बाद अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (PLC) का भाजपा में विलय कर सकते हैं। भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने शनिवार को यह दावा किया। - amrinder singh likely to merge his party in BJP id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (15:58 IST) हमें फॉलो करें चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (15:58 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन लदंन से लौटने के बाद अपनी पार्टी (PLC) का भाजपा में विलय कर सकते हैं। भाजपा नेता हरजीत सिंह ग्रेवाल ने शनिवार को यह दावा किया।

अमरिंदर रीढ़ की हड्डी के ऑपरेशन के बाद लंदन में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उनके दल के विलय के संबंध में भाजपा ने अभी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन पार्टी की पंजाब इकाई के वरिष्ठ नेता ग्रेवाल ने शनिवार को दावा किया कि इस संबंध में फैसला कर लिया गया है।

ग्रेवाल ने कहा कि लंदन जाने से पहले अमरिंदर ने भाजपा के साथ अपनी पार्टी के विलय का इरादा जाहिर किया था। उन्होंने कहा कि अमरिंदर लंदन से लौटने के बाद भाजपा में पीएलसी के विलय की घोषणा करेंगे।
दो बार पंजाब के मुख्यमंत्री रहे अमरिंदर ने पिछले साल मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद कांग्रेस छोड़ दी थी और पीएलसी का गठन किया था।

पीएलसी ने साल 2022 का पंजाब विधानसभा चुनाव भाजपा और सुखदेव सिंह ढींडसा के नेतृत्व वाले शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन में लड़ा था। बहरहाल, पीएलसी का कोई भी उम्मीदवार जीत दर्ज नहीं कर सका था। अमरिंदर खुद पटियाला शहरी सीट से चुनाव हार गए थे।

भाजपा में होगा अमरिंदर की पार्टी का विलय! View Story

Latest 20 Post