यूएफओ रिसर्चर ने किया दावा, एलियंस ने धरती पर बसा रखी है अपनी बस्‍ती, यहां बरसों से रह रहे हैं

यूएफओ रिसर्चर ने किया दावा, एलियंस ने धरती पर बसा रखी है अपनी बस्‍ती, यहां बरसों से रह रहे हैं   Image

स्कॉट ने दावा करते हुए कहा कि उसके अनुसार, साउथ पोल पर कभी ना कभी प्राचीन एलियन सभ्यता रहा करती थी। हालांकि स्कॉट के दावों पर अभी किसी विशेषज्ञ की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। ना ही हम इन दावों की पुष्टि करते हैं। id="ram"> Last Updated: शनिवार, 15 जनवरी 2022 (16:46 IST) एक यूएफओ रिसर्चर ने अंटार्कटि‍का पर एलियंस की

Last Updated: शनिवार, 15 जनवरी 2022 (16:46 IST)
एक यूएफओ रिसर्चर ने अंटार्कटि‍का पर एलियंस की छुपी हुई बस्‍ती यानी रहने की जगह खोजने का दावा किया है। उसने बताया इसके सबूत उसे गूगल अर्थ को देखते हुए मिले हैं। उसका दावा है कि एलियंस कई बरसों से धरती पर रह रहे हैं। इस दावे के बाद विज्ञान की दुनिया में खलबली सी मची हुई है।

आइए जानते हैं क्‍या है पूरा मामला।

एक यूएफओ रिसर्चर ने गूगल अर्थ के जरिए अंटार्कटिका पर एक सीक्रेट बस्‍ती खोजने का दावा किया है। उसका कहना है कि इसे प्राचीन समय में एलियंस ने बनाया था, ताकि वह वहां रह सकें।

शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उसने एलियंस का ठिकाना पता लगाने की बात कही है। सैटेलाइट तस्वीरों में रहस्यमयी साउथ पोल वाले क्षेत्र में बर्फ की बड़ी-बड़ी लकीरें देखी जा सकती हैं, जिससे पता चलता है कि यह देशकों से यहां मौजूद है। जिसे देखकर ऐसा लगता है कि इस स्थान पर खुदाई की गई है, जिस पर वाहन जैसी चीजें दिख रही हैं।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार ताइवान के इस रिसर्चर का नाम स्कॉट सी है। उसने अपने यूएफओ साइटिंग्स डेली यूट्यूब चैनल पर इस हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उसने बताया कि जमीन में इतनी गहराई से ये आकृतियां एलियंस ने बनाई हैं। जिसका अध्ययन भी हुआ है लेकिन इस बात को लोगों से छिपाकर रखा गया।
उसने अपने ब्लॉग में बुधवार को लिखा,

'दोस्तों, जब मैं गूगल अर्थ पर मैप देख रहा था, तब मुझे कुछ अजीब दिखा। मुझे एक प्राचीन एलियन स्ट्रक्चर का दफन हुआ स्थान मिला'
उसने कहा,

'जब मैंने तस्वीरों के समय को बदला, तो पहले एक तस्वीर में मुझे नए सिरे से बना हवाई अड्डे का रनवे दिखा, साथ ही दर्जनों ट्रेलर, ट्रैक्टर दिखे। ऐसा लगता है कि वैज्ञानिकों और सेना ने यहां खुदाई की थी। मेरा मानना है कि उन्होंने बर्फ के नीचे एक प्राचीन एलियन स्ट्रक्चर का पता लगा लिया है'

स्कॉट ने अपने वीडियो में जीसस के चेहरे वाली आकृति दिखने की बात भी कही है। उसने कहा कि यीशू ने धरती पर आकर नौतिकता को स्थापित करने का काम किया है, ताकि शुरुआत में धरती पर आए इंसानों की मदद की जा सके।

स्कॉट ने दावा करते हुए कहा कि उसके अनुसार, साउथ पोल पर कभी ना कभी प्राचीन एलियन सभ्यता रहा करती थी। हालांकि स्कॉट के दावों पर अभी किसी विशेषज्ञ की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। ना ही हम इन दावों की पुष्टि करते हैं।

स्कॉट ने दावा करते हुए कहा कि उसके अनुसार, साउथ पोल पर कभी ना कभी प्राचीन एलियन सभ्यता रहा करती थी। हालांकि स्कॉट के दावों पर अभी किसी विशेषज्ञ की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है। ना ही हम इन दावों की पुष्टि करते हैं।

About author
You should write because you love the shape of stories and sentences and the creation of different words on a page.