Home / Articles / आलिया भट्ट को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क, बोलीं- ज्यादा ही भाव दे देते हैं...

आलिया भट्ट को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क, बोलीं- ज्यादा ही भाव दे देते हैं...

आलिया भट्ट को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क, बोलीं- ज्यादा ही भाव दे देते हैं...   Image
  • Posted on 03rd Aug, 2022 09:36 AM
  • 1447 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच आलिया ने खुद की ट्रोलिंग और फिल्मों के फ्लॉप होने पर बात की है। आलिया भट्ट ने ट्रोलिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा, मुझे अब ट्रोलिंग से इतना फर्क नहीं पड़ता है। कितने लोग ट्रोल करते हैं? मुझे लगता है कि हम लोग ट्रोल्स को ज्यादा ही भाव दे देते हैं। - alia bhatt talk about social media trolling id="ram"> पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (14:44 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस इन

पुनः संशोधित बुधवार, 3 अगस्त 2022 (14:44 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के समय भी आलिया ने काम से ब्रेक नहीं लिया है। वह अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग और अपकमिंग फिल्मों का प्रमोशन भी कर रही हैं। इसी बीच आलिया ने खुद की ट्रोलिंग और फिल्मों के फ्लॉप होने पर बात की है।


ने ट्रोलिंग पर अपनी राय रखते हुए कहा, मुझे अब ट्रोलिंग से इतना फर्क नहीं पड़ता है। कितने लोग ट्रोल करते हैं? मुझे लगता है कि हम लोग ट्रोल्स को ज्यादा ही भाव दे देते हैं। आलिया का कहना है कि वह ट्रोल्स को सीरियसली नहीं लेती हैं।

जब आलिया से पूछा गया कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर चलना या ना चलना कितना प्रभाव डालता है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस बिल्कुल प्रभावित करता है। हम लोग फिल्म के लिए काफी मेहनत करते हैं और सोचते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी लेकिन जब वैसा नहीं होता है तो बुरा लगता है।
आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं। आलिया फिल्म 'डार्लिंग्स' से प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं। शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ आलिया भट्ट 'डार्लिंग्स' को प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विजय वर्मा और शेफाली शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

आलिया भट्ट को ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क, बोलीं- ज्यादा ही भाव दे देते हैं... View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post