Home / Articles / आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा कपल

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा कपल

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा कपल   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 20:12 PM
  • 1196 Views

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। तस्वीर में आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ कोजी अंदाज में दिखाई दे रही हैं। - alia bhatt shares romantic photo with husband ranbir kapoor id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (17:16 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्ट्रेस

पुनः संशोधित रविवार, 18 सितम्बर 2022 (17:16 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस और इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म में आलिया ने पहली बार अपने पति रणबीर संग स्क्रीन शेयर की है।

इसी बीच आलिया ने सोशल मीडिया पर पति रणबीर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। तस्वीर में आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ कोजी अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में में दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा है, 'होम।' इसके साथ उन्होंने इनफिनिटी वाला इमोजी भी बनाया है।
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा है कि आलिया भट्ट से शादी के बाद उनकी जिंदगी बेहद हसीन और खूबसूरत हो गई है। वह रोजमर्रा के कामों के लिए भी पूरी तरह से आलिया पर ही निर्भर हो गए हैं। यदि मुझे ये नहीं पता होता कि आलिया कहां हैं तो मैं ना बाथरूम जाता हूं और ना ही कुछ खाता हूं।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल 14 अप्रैल को अपने परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। आलिया इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड भी एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं।


आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में खोया दिखा कपल View Story

Latest Web Story