Home / Articles / भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS लीक होने के चर्चे हर तरफ, जानिए इसके पीछे का सच

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS लीक होने के चर्चे हर तरफ, जानिए इसके पीछे का सच

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS लीक होने के चर्चे हर तरफ, जानिए इसके पीछे का सच   Image
  • Posted on 23rd Sep, 2022 04:27 AM
  • 1254 Views

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। साथ ही एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह रोती हुई कह रही हैं कि हमें बदनाम मत करो। हकीकत तो ये कि अक्षरा का कोई एमएमएस लीक नहीं हुआ है। न ही कोई प्राइवेट वीडियो सामने आया है। लगता है कि किसी ने अक्षरा का नाम डाला है। - Akshra Singh mms leaked know the real truth id="ram"> Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (14:11 IST) हमें फॉलो करें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा

Last Updated: मंगलवार, 20 सितम्बर 2022 (14:11 IST)
हमें फॉलो करें
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है। साथ ही एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह रोती हुई कह रही हैं कि हमें बदनाम मत करो।


हकीकत तो ये कि अक्षरा का कोई एमएमएस लीक नहीं हुआ है। न ही कोई प्राइवेट वीडियो सामने आया है। लगता है कि किसी ने अक्षरा का नाम डाला है।



दूसरी तरफ अक्षरा का जो रोते हुए वीडियो वायरल हुआ है वो भी दो साल पुराना है। इसे फिर से इस हेडिंग के साथ शेयर किया गया है- अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो हुआ वायरल। जिसमें अक्षरा कह रही हैं कि मुझे परेशान किया जा रहा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, हमेशा करेंगे। भोजपुरी इंडस्ट्री में सभी एक-दूसरे के पीछे पड़े हैं और यह गंदगी भोजपुरी इंडस्ट्री में ही है।

हाल ही में वीडियो लीक होने की खबरों पर अक्षरा ने कहा है कि उन्होंने वीडियो नहीं देखा है और उन्हें नहीं पता कि ये कौन कर रहा है।


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के MMS लीक होने के चर्चे हर तरफ, जानिए इसके पीछे का सच View Story

Latest Web Story