Home / Articles / कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद 'दोस्ताना 2' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री, जाह्नवी कपूर संग रोमांस करते आएंगे नजर!

कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद 'दोस्ताना 2' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री, जाह्नवी कपूर संग रोमांस करते आएंगे नजर!

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल दोस्ताना 2 बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हो चुकी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड एक्टर के रूप में नजर आने वाले थे, लेकिन बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। लेकिन अब ताजा खबरों के अनुसार यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अब कार्तिक की जगह अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं। कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकालने के बाद, मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है। - akshay kumars entry in dostana 2 by replacing kartik aaryan id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 19 जून 2022 (11:12 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड फिल्ममेकर करण

  • Posted on 19th Jun, 2022 06:06 AM
  • 1016 Views
कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद 'दोस्ताना 2' में हुई अक्षय कुमार की एंट्री, जाह्नवी कपूर संग रोमांस करते आएंगे नजर!   Image
पुनः संशोधित रविवार, 19 जून 2022 (11:12 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म की घोषणा काफी पहले हो चुकी है। फिल्म में लीड एक्टर के रूप में नजर आने वाले थे, लेकिन बाद में उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

इसके बाद यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। लेकिन अब ताजा खबरों के अनुसार यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अब कार्तिक की जगह नजर आ सकते हैं। कार्तिक आर्यन को फिल्म से बाहर निकालने के बाद, मेकर्स ने अक्षय कुमार को अप्रोच किया है।

खबरों के अनुसार मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है। यदि मेकर्स और अक्षय कुमार के बीच बातचीत बन गई तो जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट में भी कुछ खास बदलाव किए जाएंगे, जिसमें अक्षय कुमार को ध्यान में रखा जाएगा। हालांकि, फिल्म की स्टार कास्ट में होने वाले बदलाव को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने स्क्रिप्ट पर एक बार फिर काम शुरू कर दिया है।

'दोस्ताना 2' की लीड अभिनेत्री हैं। यदि सबकुछ सही रहा तो अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं।

गौरतलब है कि 'दोस्ताना 2' साल 2008 में रिलीज फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Latest Web Story

Latest 20 Post