Home / Articles / 'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने इंदौर के वेलोसिटी मिराज सिनेमाज पहुंचे अक्षय कुमार

'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने इंदौर के वेलोसिटी मिराज सिनेमाज पहुंचे अक्षय कुमार

'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने इंदौर के वेलोसिटी मिराज सिनेमाज पहुंचे अक्षय कुमार   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 07:36 AM
  • 1123 Views

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में अक्षय अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और निर्देशक आनंद एल राय के साथ फिल्म का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे। अक्षय ने इंदौर के वेलोसिटी मिराज सिनेमाज में फिल्म का प्रमोशन किया साथ ही इंदौरी जायके का लुफ्त भी उठाया। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। - akshay kumar promoted his film raksha bandhan in indore id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:49 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड एक्टर अक्षय

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (12:49 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन में बिजी है। अक्षय अलग-अलग शहरों में इस फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे रहे हैं। हाल ही में अक्षय अपनी ऑन-स्क्रीन बहनों सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और निर्देशक आनंद एल राय के साथ फिल्म का प्रमोशन करने इंदौर पहुंचे।

अक्षय ने इंदौर के में फिल्म का प्रमोशन किया साथ ही इंदौरी जायके का लुफ्त भी उठाया। अक्षय ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, टीम ने फिल्म के संदर्भ में भारतीय मूल्यों, संस्कृति, भावनाओं और रिश्तों पर अपने विचारों पर चर्चा की। जब से फिल्म का फर्स्ट लुक लॉन्च हुआ है, फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म निर्माता के पास इस फिल्म में और क्या है।
मिराज सिनेमाज, भारत में सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स चेन में से एक है और मिराज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के एमडी, अमित शर्मा के कुशल नेतृत्व में दस साल की सफलता का आनंद लिया है। 14 राज्यों और 38 शहरों में 55 स्थानों पर 162 स्क्रीन के साथ मिराज सिनेमाज भारत का पांचवां सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स ऑपरेटर बन गया है।
फिल्म 'रक्षा बंधन' रिश्तों के शुद्धतम रूप की एक कहानी है जो आपको अपनों की याद दिलाएगी। पुरानी दिल्ली के चहल-पहल वाले चांदनी चौक इलाके में बनी यह फिल्म अक्षय कुमार के किरदार का पीछा करती है, जो अपने परिवार की तीसरी पीढ़ी की चाट की दुकान चलाते हैं। अक्षय कुमार ने अपनी माँ से उनकी मृत्यु के समय वादा किया था कि वह तभी शादी करेगा जब वह अपनी सभी बहनों की शादी अच्छे घरों में करने की जिम्मेदारी को पूरा करेगा।
अपने पारिवारिक मूल्यों को बनाए रखते हुए अपनी बहनों की शादी करने के लिए अक्षय कुमार के अथक प्रयास करते हैं। वहीं, अक्षय को अपने बचपन के प्यार भूमि पेडनेकर के साथ व्यक्तिगत मोर्चे पर भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। हालांकि, वह अपनी बहनों के लिए मां से किया वादा उनकी और पेडनेकर की प्रेम कहानी के आगे बढ़ने में एक बड़ी बाधा है।


का निर्माण आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से किया है और इसे लिखा हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमीन कौर और अभिलाष थपलियाल मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।


'रक्षा बंधन' का प्रमोशन करने इंदौर के वेलोसिटी मिराज सिनेमाज पहुंचे अक्षय कुमार View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post