Home / Articles / जस्टिन बीबर की तरह यह टीवी एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार

जस्टिन बीबर की तरह यह टीवी एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार

मशहूर पॉप स्टार जस्टिन बीबर हाल ही में रामसे हंट सिंड्रोम नामक बीमारी का शिकार हो गए हैं। इस बीमारी की वजह से जस्टिन बीबर का आधा चेहरा पेरालाइज्ड हो गया है। जस्टिन को अपने कंसर्ट कैंसिल करने पड़े हैं। जस्टिन बीबर ही नहीं मनोरंजन जगत की एक एक्ट्रेस भी इस बीमारी से जूझ चुकी हैं। टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा भी रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी का दर्द झेल चुकी हैं। जस्टिन की बीमारी देख उन्हें अपना पुराना दर्द याद आ गया है। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपने उस 8 साल पुराने दर्द का जिक्र किया, जब उन्हें यह बीमारी हुई थी। - aishwarya sakhuja suffered ramsay hunt syndrome like justin bieber id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (16:38 IST) हमें फॉलो करें मशहूर पॉप स्टार जस्टिन

  • Posted on 20th Jun, 2022 14:36 PM
  • 1114 Views
जस्टिन बीबर की तरह यह टीवी एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं रामसे हंट सिंड्रोम का शिकार   Image
पुनः संशोधित सोमवार, 20 जून 2022 (16:38 IST)
हमें फॉलो करें
मशहूर पॉप स्टार हाल ही में नामक बीमारी का शिकार हो गए हैं। इस बीमारी की वजह से जस्टिन बीबर का आधा चेहरा पेरालाइज्ड हो गया है। जस्टिन को अपने कंसर्ट कैंसिल करने पड़े हैं। जस्टिन बीबर ही नहीं जगत की एक एक्ट्रेस भी इस बीमारी से जूझ चुकी हैं।

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा भी रामसे हंट सिंड्रोम बीमारी का दर्द झेल चुकी हैं। जस्टिन की बीमारी देख उन्हें अपना पुराना दर्द याद आ गया है। एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने अपने उस 8 साल पुराने दर्द का जिक्र किया, जब उन्हें यह बीमारी हुई थी।

ऐश्वर्या ने कहा, जब मैं साल 2014 में सीरियल 'मैं ना भूलूंगी' की शूटिंग कर रही थी तब मुझे ये बीमारी हुई थी। एक रात मेरे पति रोहित (तब बॉयफ्रेंड थे) मुझसे बार-बार पूछ रहे थे थे मैं क्यों उन्हें आंख मार रही हूं। मुझे लगता था वो मजाक कर रहे थे।
अगले दिन सुबह जब मैं ब्रश करने के लिए उठी, मुंह में पानी डालने में मुझे बहुत दिक्कत हुई। उस वक्त मैंने इसपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। उन दिनों एक्ट्रेस पूजा शर्मा और मैं फ्लैटमेट्स थे। सुबह जब मैं ड्रेस पहन जाने के लिए तैयार हुई तो पूजा ने कुछ नोटिस किया।
ऐश्वर्या ने कहा, उसने मुझे पूछा क्या मैं ठीक हूं क्योंकि मेरा चेहरा नॉर्मल नहीं लग रहा था। हमारे वॉशरूम में मिरर नहीं था। मैं जल्दबाजी में थी तो मैंने अपना चेहरा भी नहीं देखा था। पूजा को लग रहा था कि कुछ गड़बड़ है, उसने मुझे डॉक्टर के पास जाने को कहा। डॉक्टर के पास गए तो मालूम चला कि मुझे फेसियल पैरालिसिस हुआ है।

उन्होंने कहा, मुझे ब्रेन एमआईआर करवाने के लिए कहा गया। अगले दिन स्कैन पर गई तो कंफर्म हो गया कि मुझे हुआ है। अपने बिजी शेड्यूल की वजह से मैं एक दिन का भी ऑफ नहीं ले सकती थी। क्योंकि हमारे बैंक एपिसोड्स नहीं थे। वे इस तरह से शूट करते कि मेरा आधा चेहरा ही कैमरे पर दिखता था।
ऐश्वर्या ने बताया कि वह 1 महीने में मैं पूरी तरह से रिकवर हो गई। प्रॉपर ट्रीटमेंट के बाद वह लाइफ में आगे बढ़ी। उन्होंने कहा, मेरी तरह जस्टिन बीबर भी बहुत जल्द कमबैक करेंगे।

Latest Web Story

Latest 20 Post