Home / Articles / 'लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु हुआ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का विरोध, ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

'लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु हुआ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का विरोध, ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

'लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु हुआ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का विरोध, ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan   Image
  • Posted on 14th Aug, 2022 05:36 AM
  • 1101 Views

बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है। अब ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म 'पठान' को बायकॉट करने की बात की जा रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottPathan ट्रेंड होने लगा है। ऐसे में शाहरुख खान की मुश्किलें भी बढ़ सकती है। यूजर्स 'पठान' को बायकॉट करने की अलग-अलग वजह बता रहे हैं। - after laal singh chaddha shahrukh khan film pathan boycott trend on twitter id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 14 अगस्त 2022 (10:59 IST) हमें फॉलो करें बीते कुछ समय से बॉलीवुड

पुनः संशोधित रविवार, 14 अगस्त 2022 (10:59 IST)
हमें फॉलो करें
बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट करने का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया जा रहा था। इसका खामियाजा आमिर को उठाना पड़ रहा है। वहीं अब यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

अब ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म 'पठान' को बायकॉट करने की बात की जा रही है। सोशल मीडिया पर #BoycottPathan ट्रेंड होने लगा है। ऐसे में आमिर के बाद अब शाहरुख खान की मुश्किलें भी बढ़ सकती है। हालांकि लोग शाहरुख की फिल्म का बायकॉट क्यों कर रहे हैं इसका कारण अभी तक तो साफ नहीं हुआ है।



यूजर्स 'पठान' को बायकॉट करने की अलग-अलग वजह बता रहे हैं। किसी का कहना है कि का जेएनयू विजिट इसकी वजह है। एक यूजर ने लिखा, 'नेक्स्ट मिशन..बायकॉट पठान।


बता दें कि फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिमेनाघरों में रिलीज होगी।

'लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु हुआ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का विरोध, ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post