Home / Articles / शादी के 24 साल बाद अलग होने जा रहे सोहेल खान और सीमा खान, दायर की तलाक की अर्जी

शादी के 24 साल बाद अलग होने जा रहे सोहेल खान और सीमा खान, दायर की तलाक की अर्जी

बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान के रिश्ते में दरार आ गई है। सोहेल और सीमा शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में दे दी है। हाल ही में सोहेल और सीमा फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए। बताया जा रहा है कि सोहेल खान और सीमा काफी समय से अलग रह रहे हैं। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। - after 24 years of marriage sohail khan and seema khan file for divorce id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (15:23 IST) बॉलीवुड एक्टर सोहेल खान और सीमा खान के

  • Posted on 13th May, 2022 10:10 AM
  • 1203 Views
शादी के 24 साल बाद अलग होने जा रहे सोहेल खान और सीमा खान, दायर की तलाक की अर्जी   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (15:23 IST)
बॉलीवुड एक्टर और के रिश्ते में दरार आ गई है। सोहेल और सीमा शादी के 24 साल बाद तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने तलाक की अर्जी कोर्ट में दे दी है। हाल ही में सोहेल और सीमा फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट हुए।


बताया जा रहा है कि सोहेल खान और सीमा काफी समय से अलग रह रहे हैं। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

सोहेल और सीमा के दो बच्चे निर्वाण और योहन हैं। साल 2017 में रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल और सीमा के अलग होने की जानकारी आई थी।

सोहेल और सीमा की पहली मुलाकात 'प्यार किया तो डरना क्या' की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय, सीमा कथित तौर पर मुंबई में रह रही थीं और फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बना रही थीह। कुछ ही समय में, सोहेल और सीमा ने डेटिंग शुरू कर दी और शादी करने का फैसला किया।


सीमा के परिवार ने इन्हें शादी की मंजूरी नहीं दी। सोहेल और सीमा कथित तौर पर घर से भाग गए और अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी।


Latest Web Story

Latest 20 Post