Home / Articles / एकनाथ शिंदे के विधायकों की तुलना कसाब से, आदित्‍य ठाकरे ने कहा इतनी सुरक्षा क्‍यों?

एकनाथ शिंदे के विधायकों की तुलना कसाब से, आदित्‍य ठाकरे ने कहा इतनी सुरक्षा क्‍यों?

एकनाथ शिंदे के विधायकों की तुलना कसाब से, आदित्‍य ठाकरे ने कहा इतनी सुरक्षा क्‍यों?   Image
  • Posted on 03rd Jul, 2022 12:06 PM
  • 1389 Views

मुंबई। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए। - aditya thackeray compares rebel shivsena MLA security with Kasab id="ram"> पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:01 IST) हमें फॉलो करें मुंबई। शिवसेना नेता

पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (15:01 IST)
हमें फॉलो करें
मुंबई। शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए।

आदित्य ने कहा, 'को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी। हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी। आप क्यों डरे हुए हैं? क्या कोई भाग जाएगा? इतना डर क्यों है?'

पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब को 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए हमलों के दौरान जिंदा पकड़ा गया था और पुणे की येरवदा जेल में उसे फांसी दी गई थी।
महाराष्ट्र में 4 दिन पहले बनी शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार को 4 जुलाई को विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत का सामना करना है।

शिंदे के समर्थक बागी विधायक रविवार को विशेष बसों के जरिये पास के लग्जरी होटल से विधान भवन परिसर पहुंचे। शिंदे को समर्थन देने वाले शिवसेना के बागी विधायक शनिवार शाम गोवा से मुंबई लौट आए। उन्हें दक्षिण मुंबई के एक होटल में रखा गया है, जो विधान भवन के पास स्थित है।

एकनाथ शिंदे के विधायकों की तुलना कसाब से, आदित्‍य ठाकरे ने कहा इतनी सुरक्षा क्‍यों? View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post