Home / Articles / केरल में अभिनेत्री की मौत, घर में लटका हुआ मिला शव, पति हिरासत में

केरल में अभिनेत्री की मौत, घर में लटका हुआ मिला शव, पति हिरासत में

कोझिकोड। केरल पुलिस ने यहां एक मॉडल और अभिनेत्री की मौत के बाद शुक्रवार को मृतका के 31 वर्षीय पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि बृहस्पतिवार रात को 20 वर्षीय शहाना का शव उसके घर पर लटका हुआ मिला था। - Actress dies in Kerala, body found hanging in house, husband in custody id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (20:57 IST) कोझिकोड। केरल पुलिस ने यहां एक मॉडल और

  • Posted on 13th May, 2022 15:35 PM
  • 1245 Views
केरल में अभिनेत्री की मौत, घर में लटका हुआ मिला शव, पति हिरासत में   Image
पुनः संशोधित शुक्रवार, 13 मई 2022 (20:57 IST)
कोझिकोड। केरल पुलिस ने यहां एक मॉडल और अभिनेत्री की मौत के बाद शुक्रवार को मृतका के 31 वर्षीय पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि बृहस्पतिवार रात को 20 वर्षीय शहाना का शव उसके घर पर लटका हुआ मिला था।

पुलिस ने कहा कि हमें बृहस्पतिवार रात को घटना की जानकारी मिली। हमने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत एक मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी सज्जाद को हिरासत में लिया है, जिस पर शहाना के परिवार ने हमले और हत्या समेत अन्य आरोप लगाए हैं।
शहाना की मां ने मीडिया से कहा कि सज्जाद उनकी बेटी को प्रताड़ित करता था। सहायक पुलिस आयुक्त सुदर्शन ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि उनके बीच किसी चेक को लेकर झगड़ा हुआ, जो शहाना को मॉडलिंग के लिए मिला था।
सज्जाद का कहना है कि उसकी पत्नी ने खुद को खिड़की से लटका लिया। हम इसकी जांच कर रहे हैं कि क्या ऐसा करने से मौत हो सकती है।

Latest Web Story

Latest 20 Post