BJP की ओर से विधायकों को 'पैसे देने' के आरोप के समर्थन में साक्ष्य पेश करेगी आप

BJP की ओर से विधायकों को 'पैसे देने' के आरोप के समर्थन में साक्ष्य पेश करेगी आप   Image
  • Posted on 21st Sep, 2022 17:27 PM
  • 1218 Views

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार को गिराने के प्रयास के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से आप विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का प्रस्ताव देने के आरोप के संबंध में पार्टी, राज्य पुलिस प्रमुख को साक्ष्यों के साथ एक शिकायत सौंपेगी। - AAP will present evidence against BJP id="ram"> Last Updated: गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (00:22 IST) हमें फॉलो करें चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी ने

Last Updated: गुरुवार, 15 सितम्बर 2022 (00:22 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी ने बुधवार को कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार को गिराने के प्रयास के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से आप विधायकों को 20-25 करोड़ रुपए का प्रस्ताव देने के के संबंध में पार्टी, राज्य पुलिस प्रमुख को साक्ष्यों के साथ एक शिकायत सौंपेगी।

आप नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि 10 विधायकों को भाजपा ने प्रस्ताव दिया था। भाजपा की पंजाब इकाई ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया और इसे झूठ का पुलिंदा करार दिया। भाजपा ने कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी विफलताओं से लोगों का ध्यान हटाने के लिए उन्हें गुमराह कर रही है।

चीमा ने यहां बुधवार को मीडिया से कहा कि वह और अन्य पंजाब पुलिस महानिदेशक गौरव यादव को शिकायत सौंपेंगे, ताकि उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाए जिन्होंने लोकतंत्र की हत्या करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हम शिकायत के तौर पर कॉल और संबंधित अन्य सभी लेकर पर डीजीपी के पास जाएंगे और मामला दर्ज करने की मांग करेंगे।
चीमा ने दावा किया कि एक विधायक शीतल अंगुराल को मंगलवार को जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने कहा कि उनसे कहा गया कि अगर वह साक्ष्य पेश करेंगे तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। हमारे पास इसका भी साक्ष्य है।

चीमा के साथ पंजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष जयकिशन रोरी, बुध राम, कुलवंत पंडोरी, मंजीत सिंह बिलासपुर, दिनेश चड्ढा, नरिंदर कौर भराज, रमन अरोड़ा, पुष्पिंदर सिंह हैप्पी, कुलजीत सिंह रंधावा और लाभ सिंह उगोके तथा अन्य विधायक मौजूद थे। चीमा ने कहा कि इनमें वे विधायक भी थे जिनसे भाजपा के लोगों ने संपर्क किया था।(भाषा)

BJP की ओर से विधायकों को 'पैसे देने' के आरोप के समर्थन में साक्ष्य पेश करेगी आप View Story

Latest Web Story