Home / Articles / इन दो दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान

इन दो दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान

इन दो दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान   Image
  • Posted on 06th Aug, 2022 10:06 AM
  • 1114 Views

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में आमिर खान करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में पहुंचे। शो में आमिर खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह निर्देशक राजामौली के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उन्होंने सूरज बड़जात्या का भी नाम लिया। - aamir khan want to work with ss rajamouli sooraj barjatya id="ram"> पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (15:27 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर

पुनः संशोधित शनिवार, 6 अगस्त 2022 (15:27 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर जहां इस फिल्म का विरोध हो रहा है वहीं आमिर जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान अपनी को-स्टार करीना कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' में पहुंचे।

शो में आमिर खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वह भारतीय सिनेमा के किन निर्देशकों के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। आमिर खान ने कहा कि कई ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं।

आमिर खान ने बताया कि उनकी इस विश लिस्ट में सबसे टॉप पर एसएस राजामौली है। वह निर्देशक राजामौली के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। इसके अलावा उन्होंने सूरज बड़जात्या का भी नाम लिया। आमिर खान ने कहा कि ये निर्देशक ऐसे हैं जो जमीन से जुड़ी और इमोशन्स से भरी फिल्में बनाते हैं। ऐसे में वो उनके साथ काम जरूर करना चाहेंगे।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

इन दो दिग्गज निर्देशकों के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post