Home / Articles / '3 इडियट्स' के बाद आमिर खान फिर करेंगे आईआईएम बैंगलोर का दौरा

'3 इडियट्स' के बाद आमिर खान फिर करेंगे आईआईएम बैंगलोर का दौरा

'3 इडियट्स' के बाद आमिर खान फिर करेंगे आईआईएम बैंगलोर का दौरा   Image
  • Posted on 04th Aug, 2022 08:06 AM
  • 1339 Views

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान को आईआईएम वार्षिक अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में एक विशेष वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया है। इस दौरान आमिर खान छात्रों के साथ बातचीत करेंगे और 'फिल्मों और जीवन में प्रबंधन के पहलुओं' के बारे में बात करेंगे। आमिर खान इस कैंपस में फिल्म थ्री इडियट्स की शूटिंग के दौरान रूके थे और फिल्म की शूट की थीं। - aamir khan to revisit iim bangalore for annual international summit vista id="ram"> पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (13:12 IST) हमें फॉलो करें बॉलीवुड सुपरस्टार

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (13:12 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार को आईआईएम वार्षिक अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में एक विशेष वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया है। इस दौरान आमिर खान छात्रों के साथ बातचीत करेंगे और 'फिल्मों और जीवन में प्रबंधन के पहलुओं' के बारे में बात करेंगे।

आमिर खान हमेशा बैक-टू-बैक हिट देने में कामयाब रहे हैं और उनकी फिल्मों में हमेशा एक प्रमुख संदेश रहता है। उनकी ज्यादातर फिल्मों ने महत्वपूर्ण प्रबंधन पाठों को रेखांकित किया है, जैसे कि लगान में 'लीडरशिप' और दंगल में 'टीम बिल्डिंग', एक कारण है जिसकी वजह से वह में 'फेसेट्स ऑफ मैनेजमेंट इन फिल्म्स एंड लाइफ' के लिए एक क्रेडिबल स्पीकर हैं।
आमिर खान के साथ कई और बड़े भारतीय नाम बैंगलोर में आईआईएम वार्षिक अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में स्पेशल टॉक में शामिल होंगे। इनमें फिल्म निर्माता अद्वैत चंदन, अभिनेत्री मोना सिंह, अभिनेता नागा चैतन्य, पीयूष बंसल सीईओ और लेंसकार्ट के को-फाउंडर, वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल और डेलॉइट के ग्लोबल सीईओ पुनीत रेनजेन शामिल हैं।
दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान आईआईएम बैंगलोर कैंपस में होंगे। आमिर खान का कैंपस के साथ बहुत गहरा कनेक्शन है क्योंकि इससे पहले वो अपनी फिल्म थ्री इडियट्स की शूटिंग के दौरान वहीं रूके थे और फिल्म की शूट की थीं। 2009 में वापस जब रिलीज़ हुई थी, फिल्म ने अपनी एपिक स्टोरीलाइन के साथ देश में तूफान ला दिया था। फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी और दुनिया भर में इसकी सराहना की गई थी।
फिलहाल आमिर खान अपनी अकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 11 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है।

'3 इडियट्स' के बाद आमिर खान फिर करेंगे आईआईएम बैंगलोर का दौरा View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post