Home / Articles / आमिर खान के भाई फैसल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया 'मर्डर'

आमिर खान के भाई फैसल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया 'मर्डर'

आमिर खान के भाई फैसल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया 'मर्डर'   Image
  • Posted on 22nd Sep, 2022 00:27 AM
  • 1055 Views

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के भाई फैसल खान पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फैसल ने अपने परिवार, भाई आमिर खान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बात की है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। फैसल ने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है। - aamir khan brother faisal khan claims sushant singh rajput is murdered id="ram"> पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 सितम्बर 2022 (14:48 IST) हमें फॉलो करें Photo - Twitter बॉलीवुड

पुनः संशोधित शुक्रवार, 16 सितम्बर 2022 (14:48 IST)
हमें फॉलो करें
Photo - Twitter
बॉलीवुड सुपरस्टार के भाई पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। हाल ही में फैसल ने खुलासा किया था कि उन्‍हें सलमान खान के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।


वहीं एक बार फिर फैसल खान अपने लेटेस्ट इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। फैसल ने अपने परिवार, भाई आमिर खान और की मौत पर बात की है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। फैसल ने सुशांत की मौत को मर्डर बताया है।
टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बातचीत के दौरान फैसल ने कहा, मैं तो जानता हूं कि सुशांत का मर्डर हुआ है। कब केस खुलेगा या नहीं खुलेगा, ये तो आगे वक्‍त ही बताएगा। कई एजेंसियां लगी हुई हैं। जांच चल रही है। कई बार सच्‍चाई बाहर भी नहीं आ पाती है। मैं दुआ करता हूं कि सच बाहर आए, ताकि सबको पता चले।

फैसल खान ने आमिर खान के साथ फिल्म 'मेला' से बॉलीवुड में कदम रखा था, मगर बाद में वह पर्दे से गायब ही हो गए। फैसल के अनुसार वह पारिवारिक मामलों में फंस गए थे, जिसकी वजह से उन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से दूरी बना ली। उन्होंने कहा, अपनों से लड़ना बहुत मुश्किल होता है। दुनिया से तो हर कोई लड़ लेता है।
वहीं फैसल खान ने बॉयकॉट ट्रेंड का भी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का सच चेहरा सामने आ गया है जिसे दर्शक हजम नहीं कर पा रहे। फैसल ने कहा, बॉलीवुड को कंप्लीट मेकओवर की जरूरत है, एक तो राइटिंग अच्छी नहीं है, एक्टर्स की इमेज अच्छी नहीं है। कई स्टार्स के नाम ड्रग्स मामले में आ चुके हैं।

आमिर खान के भाई फैसल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया 'मर्डर' View Story

Latest Web Story