Home / Articles / पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या

पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या

पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या   Image
  • Posted on 01st Aug, 2022 09:06 AM
  • 1462 Views

चंडीगढ़। पंजाब के मलेरकोटला जिले में रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नगर पार्षद मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।अकबर को उस समय करीब से गोली मारी गई, जब वह जिम में थे। पुलिस मुताबिक, वारदात निजी दुश्मनी का नतीजा लग रही है और जांच जारी है। - Aam Aadmi Party councilor shot dead in Punjab id="ram"> पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (13:58 IST) हमें फॉलो करें चंडीगढ़। पंजाब के

पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (13:58 IST)
हमें फॉलो करें
चंडीगढ़। पंजाब के मलेरकोटला जिले में रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) के नगर मोहम्मद अकबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।अकबर को उस समय करीब से गोली मारी गई, जब वह जिम में थे। पुलिस मुताबिक, वारदात निजी दुश्मनी का नतीजा लग रही है और जांच जारी है।
एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोहम्मद अकबर को उस समय करीब से गोली मारी गई, जब वह जिम में थे। मलेरकोटला की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अवनीत कौर सिद्धू ने कहा, एक व्यक्ति जिम में घुसा और उन्हें (अकबर को) गोली मार दी।

पुलिस ने बताया कि एक गोली अकबर को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।‍ अधिकारियों के मुताबिक, वारदात निजी दुश्मनी का नतीजा लग रही है और जांच जारी है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है।वीडियो में अकबर को जिम के भीतर एक अज्ञात व्यक्ति की ओर बढ़ते हुए देखा गया।

जब अकबर करीब आता है तो हमलावर हथियार निकालता है और उन पर गोली चला देता है। पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल दो लोग घटनास्थल से फरार हो गए और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।(भाषा)

पंजाब में आम आदमी पार्टी के पार्षद की गोली मारकर हत्या View Story

Latest Web Story

Latest 20 Post